कमर दर्द है तो मसाज कूशन आपकी जरूरत है

लेडीज और जेंट्स इसे इस्तेमाल कर सकते हैं

By Sakshi PandyaEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 04:30 PM (IST) Updated:Thu, 05 Dec 2019 04:30 PM (IST)
कमर दर्द है तो मसाज कूशन आपकी जरूरत है
कमर दर्द है तो मसाज कूशन आपकी जरूरत है

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल। लॉग टाइम बैठने का काम है और कमर में दर्द की शिकायत है तो दवा से पहले इस मसाज कुशन का इस्तेमाल करें। ये आपकी कमर की मसाज करने के साथ ही सिकाई भी करेगा जिससे आपको कमर दर्द कम रहेगा। आपके बैठने का पोश्चर कैसा है इस बात का संबंध सीधा कमर दर्द से है। कमर दर्द में आपको खास केयर की जरूरत है। आप लॉग टाइम कुर्सी पर बैठ कर काम करते हैं तो आपके लिए मसाज कुशन बेस्ट ऑपशन है। अमेजन के पास इन मसाज कूशन की बेस्ट वैरायटी मौजूद है वो भी डिस्काउंट प्राइस पर।

Buy now at amazon

QAWACHH Car Seat Full Back Massage Cushion Vibrating Heated (Black):अमेजन आपको ये मसाज कुशन 2,400 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-4,999 रुपये है। आपकी कमर में दर्द है तो आप इस मसाज कुशन को कमर पर लगा लीजिए और बैठ जाईए। ये आपकी कमर की मसाज करेगा और कमर दर्द को कम करेगा। फ्लेक्सिबल और लाइट वेट ये कुशन आप कार में ड्राइविंग के दौरान भी लगा सकते हैं।

8 vibrations speed with heater का कुशन आपकी कमर को आराम देगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.6 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Shiatsu Heat Back Massager Neck Shoulder Full Body Massager With Heat For Pain Relieve Car Home Relaxing Rolling Balls Massage Electric Pillow Massage Machine For Men Women: इस हीटेट वाइब्रेशन कुशन को अमेजन आपको 999 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-2,999 रुपये है। इस मसाज कुशन का इस्तेमाल आप अपनी फुल बॉडी मसाज के लिए कर सकती हैं। लेडीज और जेंट्स दोनों ही इस मसाज कुशन का इस्तेमाल घर या ऑफिस में कर सकते है। आप ड्राइविंग के दौरान भी इस मसाज कुशन का इस्तेमाल कर सकते हैं। मसाजर विद हीट ये कुशन आपको बॉडी पेन से निजात दिलाएगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 3 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Grin Health Orthopaedic CoccyxPlus Seat Cushion with Memory Foam for Sciatica, Coccyx, Tailbone Pain Relief (Black/Grey: Up to 80 kg): अमेजन आपको ये सीट कुशन 1,999 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-4,490 रुपये है। ये मेमोरी फॉम सीट कुशन बेहद कंफर्ट है। ये सीट कुशन आपके पॉश्चर को स्पोर्ट करेगा और आपको कमर दर्द से छुटकारा दिलाएगा। ये कुशन ऑफिस की चेयर, ड्राइविंग, ट्रेवलिंग या व्हीलचेयर पेशंट के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

J GO Massage Cushion Pillow Massager Personal Full Body for Car Home: अमेजन आपको ये कुशन पिल्लो 949 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-2,999 रुपये है। इसकी खासियत यह है कि इसमें हीटेट वाइब्रेशन है जिससे यह आपकी कमर को हमेशा राहत पहुंचाने का काम करेगा। इसे आप अपने घर में सोफे पर यूज कर सकती है। जब भी आप सोफे पर बैठने या लेटने की कोशिश करें, इसे कमर के पीछे लगा लें। इसके अलावा इसे आप ऑफिस में चेयर पर भी यूज कर सकते हैं। दिलचस्प बात यह है कि यह कूशन आप अपनी कार में भी इस्तेमाल कर सकती हैं। कार में यह 220 वोल्ट पर चार्ज भी हो जाता है। इसमें हीटर के साथ 8 वाइब्रेटिंग स्पीड का ऑप्शन है। इसमें रिमोट है जिसे आप अपने हाथों से नियंत्रित कर सकते हैं।

              Written by Shahina Noor

chat bot
आपका साथी