लखीमपोसी में युवा वैक्सीनेशन को तैयार, शिविर लगाने की मांग

लोग कोरोना वैक्सीन को लेकर फैली अफवाह के कारण वैक्सीन लेने से पीछे हट रहे हैं। कुमारडुंगी प्रखंड क्षेत्र में काफी कम लोगों ने वैक्सीन ली है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 07:43 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 07:43 PM (IST)
लखीमपोसी में युवा वैक्सीनेशन को तैयार, शिविर लगाने की मांग
लखीमपोसी में युवा वैक्सीनेशन को तैयार, शिविर लगाने की मांग

संवाद सूत्र, कुमारडुंगी : लोग कोरोना वैक्सीन को लेकर फैली अफवाह के कारण वैक्सीन लेने से पीछे हट रहे हैं। कुमारडुंगी प्रखंड क्षेत्र में काफी कम लोगों ने वैक्सीन ली है। वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने को लेकर रविवार को प्रखंड के लखीमपोसी गांव में विशेष सभा बुलाई गई। सभा में गांव की पांच महिला समूह की महिलाएं उपस्थित थीं। लखीमपोसी ग्रामीण मुंडा विश्वनाथ कुम्हार ने उपस्थित सभी महिलाओं को जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने की अपील की। सभा में 18 वर्ष से अधिक उम्र के वैक्सीन लेने वाले लोगों की सूची बनाई गई। ग्रामीणों ने प्रखंड विकास पदाधिकारी सुजाता कुजूर से आग्रह किया है की 18 से 44 वर्ष तक के लोगों को वैक्सीन लगाने का सुविधा गांव में ही करवाई जाऐ। इसमें अधिक-से-अधिक लोग वैक्सीन कैम्प में शामिल होंगे।

-------------

आइये, कोरोनारोधी टीका लीजिए और लकी ड्रा में प्राप्त करें आकर्षक इनाम

जासं, चाईबासा : कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिए जिला प्रशासन की ओर से चलाए जा रहे वैक्सीनेशन ड्राइव के तहत 14 से 20 जून तक लायंस क्लब ऑफ चाईबासा एवं श्री गुरु सिंह सभा के संयुक्त तत्वाधान में चाईबासा गाड़ीखाना गुरुद्वारा स्थित लायंस क्लब के नये कार्यालय में सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा लोगों के भाग लेने के लिए क्लब के द्वारा आकर्षक इनामी लकी ड्रा का भी आयोजन किया गया है। इसमें प्रत्येक टीका लेने वाले व्यक्ति को एक लकी कूपन दिया जाएगा। विजेता व्यक्ति को आकर्षक इनाम दिए जाएंगे। इस वैक्सीनेशन शिविर में 18 प्लस एवं 45 प्लस दोनों श्रेणियों के लोगों को ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन के उपरांत प्रतिदिन टीका लगाए जाने की व्यवस्था की गई है।

chat bot
आपका साथी