पत्नी ने नहीं दिए पैसे तो पति ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

पत्नी ने नहीं दिए पैसे तो पति ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

बीती रात मनोहरपुर थाना के रायकेरा गांव में पत्नी से मामूली विवाद व पत्नी द्वारा पैसा नहीं दिए जाने से नाराज 27 वर्षीय संतोष नायक नामक व्यक्ति ने गुस्से में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

JagranSat, 16 Jan 2021 08:22 PM (IST)

संवाद सूत्र, मनोहरपुर : बीती रात मनोहरपुर थाना के रायकेरा गांव में पत्नी से मामूली विवाद व पत्नी द्वारा पैसा नहीं दिए जाने से नाराज 27 वर्षीय संतोष नायक नामक व्यक्ति ने गुस्से में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। शनिवार की सुबह संतोष नायक का शव उसके घर के पास एक आम के पेड़ पर झूलता पाया गया। सूचना मिलते ही पुलिस शव को कब्जे में लेकर जरूरी कार्रवाई में जुट गई है। वहीं घटना के बाद गांव में मातम पसर गया। घटना को लेकर मृतक की पत्नी शांति नायक ने बताया कि संतोष मजदूरी का काम करता था। शुक्रवार की दोपहर करीब ढाई बजे उसने अपनी पत्नी से एक सौ रुपये मांगे। पत्नी ने पैसे देने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों में तू-तू, मैं-मैं भी हुई। उसके बाद संतोष घर से निकल गया, परंतु रात को वह घर नहीं लौटा। पत्नी ने आसपास उसकी खोजबीन भी की। पता नहीं चलने के बाद वह घर आ गई। बाद में शनिवार की सुबह घर के पास अवस्थित आम के एक पेड़ पर संतोष का शव झूलता हुआ देखा गया। संतोष ने गमछे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इधर खबर मिलने के बाद पत्नी का रो -रोकर बुरा हाल है। बाद में इसकी सूचना मिलने पर अवर निरीक्षक अनिकेत कुमार व एएसआइ अर्जुन पंडित सदलबल मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर भेज जरुरी कार्रवाई में जुट गए। इधर संतोष के पिता तरनीसेन नायक ने घटना के कारणों के बारे में अनभिज्ञता प्रकट करते हुए बताया कि उनका बेटा और बहू उनसे अलग रहते हैं।

--------------

पारिवारिक विवाद में युवक ने की आत्महत्या

संवाद सूत्र, गोईलकेरा : गोईलकेरा थाना क्षेत्र के डलैईकेला रेलवे क्रासिग के पास शुक्रवार की देर रात एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही शनिवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। जानकारी के मुताबिक डलैईकेला गांव निवासी कमल गोप का 22 वर्षीय पुत्र मोटू गोप शुक्रवार को गांव में आयोजित खेलकूद प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए गया था। वहां से लौटने के बाद घर में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिससे गुस्से में आकर उसने गांव के पास से रेलवे ट्रैक पर खंभा संख्या 341/22-24 के पास ट्रेन के आगे कूद गया, जिसके झटके से पुन: वह बाहर फेंका गया और ओएचई खंभे से टकरा गया। जिससे घटना स्थल पर ही मौत हो गई। शनिवार सुबह सूचना मिलने के बाद आरपीएफ और गोईलकेरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.