गीतांजलि एक्सप्रेस में ब्रेक बाइंडिग से निकलने से मची अफरा तफरी

चक्रधरपुर रेल मंडल के लोटापहाड़ व चक्रधरपुर स्टेशन के बीच ट्रेन नंबर 12859 डाउन सीएसटीएम मुंबई हावड़ा गीतांजलि एक्सप्रेस के कोच नंबर नौ में ब्रेक बाइडिग से धुंआ निकलने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 12:03 AM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 06:19 AM (IST)
गीतांजलि एक्सप्रेस में ब्रेक बाइंडिग से निकलने से मची अफरा तफरी
गीतांजलि एक्सप्रेस में ब्रेक बाइंडिग से निकलने से मची अफरा तफरी

जासं, चक्रधरपुर : चक्रधरपुर रेल मंडल के लोटापहाड़ व चक्रधरपुर स्टेशन के बीच ट्रेन नंबर 12859 डाउन सीएसटीएम मुंबई हावड़ा गीतांजलि एक्सप्रेस के कोच नंबर नौ में ब्रेक बाइडिग से धुंआ निकलने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

ट्रेन के लोको पायलट को जब इसकी जानकारी मिली तो बड़ी सूझबूझ के साथ ट्रेन को चक्रधरपुर स्टेशन में लाकर रोका गया। जिसके कारण जान माल का कोई नुकसान नहीं हुआ। रेलकर्मियों ने ब्रेक बाइडिग को ठीक कर ट्रेन हावड़ा के लिए रवाना किया। इस दौरान गीतांजलि चक्रधरपुर स्टेशन में 10 मिनट तक खड़ी रही। घटना शुक्रवार की सुबह 08:15 बजे की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार गीतांजलि एक्सप्रेस लोटापहाड़ स्टेशन पार कर चक्रधरपुर स्टेशन की ओर आ रही थी। इस बीच इंजन के छठवें डिब्बे यानि कोच नंबर एस 9 के पिछले चक्के में ब्रेक बाइडिग से जोर का धुंआ निकलने लगा। धुंआ निकलते देख यात्रियों में अफवाह फैल गई की ट्रेन के चक्के में आग लग गई है। जिससे कोच में अफरातफरी मच गई। इस बीच ट्रेन चक्रधरपुर स्टेशन में सुबह 08:20 बजे पहुंची। स्टेशन में ट्रेन के रूकते ही कोच में सफर कर रहें यात्रियों ने राहत की सांस ली।

chat bot
आपका साथी