शिवचरण प्रधान बने अध्यक्ष और दिनेश प्रधान बने सचिव

यदुवंशी प्रधान (ग्वाला) समाज सोनुवा प्रखंड कमेटी की बैठक रविवार को वन विश्रामागार में हुई। मौके पर भगवान श्रीकृष्ण के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर बैठक का शुभारंभ किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 08:01 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 08:01 PM (IST)
शिवचरण प्रधान बने अध्यक्ष और दिनेश प्रधान बने सचिव
शिवचरण प्रधान बने अध्यक्ष और दिनेश प्रधान बने सचिव

संवाद सूत्र, सोनुवा : यदुवंशी प्रधान (ग्वाला) समाज सोनुवा प्रखंड कमेटी की बैठक रविवार को वन विश्रामागार में हुई। मौके पर भगवान श्रीकृष्ण के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर बैठक का शुभारंभ किया गया। बैठक में सोनुवा प्रखंड के प्रधान समाज के 16 गांवों के लोगों की उपस्थिति में बैठक में समाज की एकजुटता के बारे में चर्चा की गई। मौके पर समाज के सोनुवा प्रखंड कमेटी का सर्वसम्मति से गठन किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से शिवचरण प्रधान अध्यक्ष और दिनेश प्रधान सचिव चुने गए। बनुआ के बसंत प्रधान, आसनतलिया के कृष्ण चंद्र प्रधान और राखासाई के महावीर प्रधान कार्यकारी अध्यक्ष चुने गए। आसनतलिया के अश्विनी प्रधान, सोनुवा के विकास चंद्र प्रधान, काजल प्रधान और पड़सा के नारायण प्रधान कमेटी के उपाध्यक्ष चुने गए। आसनतलिया के सुशील प्रधान और सोनुवा के सत्यनारायण प्रधान संयोजक चुने गए। इसके साथ ही सोनुवा के देवाशीष प्रधान, मदांग जाहिर के शिवकुमार प्रधान और सोनापोस के सतीश प्रधान कोषाध्यक्ष चुने गए। समाज के सोनुवा प्रखंड कमेटी में ये हुए चयनित इसके अलावा दलकी के उग्रसेन प्रधान, भालुरूंगी के सुमित प्रधान, गोलमुंडा के रामाकांत प्रधान, बेगुना के राजेश प्रधान और नुआगांव के ब्रम्हानंद प्रधान को सह सचिव चुना गया। सोनुवा के संजय प्रधान, मदांग जाहिर के बनबिहारी प्रधान, आसनतलिया के नरेश प्रधान, सोनुवा के संबित प्रधान, सोनापोस के मकरध्वज प्रधान और पुनीपदा के संतोष प्रधान संगठन सचिव चुने गए। सोनुवा के राजेश प्रधान, मदांग जाहिर के अमरेश प्रधान, सोनापोस के जितेंद्र प्रधान, बारी के कनोज प्रधान और विक्रमपुर के गणपति प्रधान अंकेक्षक चुने गए।

मदांग जाहिर के अंकित प्रधान को समाज ने किया सम्मानित

संसद भवन के सेंट्रल हाल में आयोजित राष्ट्रीय युवा महोत्सव में राज्य का प्रतिनिधित्व कर समाज को गौरवान्वित करने वाले मदांग जाहिर के युवा छात्र भुवनेश प्रधान उर्फ अंकित पधान को मौके पर बैठक में समाज के लोगों द्वारा सम्मानित किया गया। समाज के द्वारा सम्मानित किए जाने पर भुवनेश प्रधान ने समाज का आभार जताते हुए कहा कि उनकी पहचान अपने क्षेत्र और समाज से है। 28 मार्च को होगी समाज की अगली बैठक

यदुवंशी प्रधान (ग्वाला) समाज सोनुवा प्रखंड कमेटी की अगली बैठक 28 मार्च को करने का निर्णय लिया गया। इस बैठक में समाज के अगले कार्यक्रम और समाज के संगठन विस्तार पर चर्चा किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी