क्वारंटाइन के 14 दिन बाद भी नहीं मिली रिपोर्ट

कोविड 19 का सैंपल और टेस्ट रिपोर्ट 14 दिन की क्वारंटाइन अवधि पूरी करने के बाद नहीं आने से लोग खासे परेशान हैं। इस कारण गांव पहुंचाने के बाद भी स्वजनों से नहीं मिल सके है। इससे क्वांरटाइन लोगों में प्रशासन की कार्यशैली से रोष है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 07:58 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 07:58 PM (IST)
क्वारंटाइन के 14 दिन बाद भी नहीं मिली रिपोर्ट
क्वारंटाइन के 14 दिन बाद भी नहीं मिली रिपोर्ट

जासं, चक्रधरपुर : कोविड 19 का सैंपल और टेस्ट रिपोर्ट 14 दिन की क्वारंटाइन अवधि पूरी करने के बाद नहीं आने से लोग खासे परेशान हैं। इस कारण गांव पहुंचाने के बाद भी स्वजनों से नहीं मिल सके है। इससे क्वांरटाइन लोगों में प्रशासन की कार्यशैली से रोष है।

बंदगांव प्रखंड के केवल राजकीय बुनियादी विद्यालय कराईकेला सेंटर में ही 30 लोग क्वारंटाइन पूरी कर चुके हैं। जानकारी के मुताबिक सेंटर में 68 लोग क्वारंटाइन रहे हैं। यही स्थिति बंदगांव प्रखंड के घाटी ऊपर मेरोमगुट पंचायत भवन क्वाटाइन सेंटर में भी है। यहां 15 लोग क्वांरटन की अवधि पूरी कर चुके हैं, लेकिन टेस्ट रिपोर्ट अब तक नहीं आने के कारण घर वापसी की अड़चन बनी हुई है। बंदगांव के महर्षि वाल्मीकि मवि में 22 तथा बंदगांव पंचायत भवन में 10 लोग क्वारंटाइन किए जा रहे हैं। टेस्ट रिपोर्ट नहीं आने के कारण घर नहीं जाने दिया जा रहा है। रिस्क हरगिज नहीं ले सकते हैं। रिपोर्ट आने के बाद ही सेंटर से छोड़ा जा सकेगा।

-देवानंद राम, प्रखंड विकास पदाधिकारी बंदगांव

chat bot
आपका साथी