बड़बिल के टीका केंद्रों पर कतार में लगकर लोगों ने ली वैक्सीन

ओडिशा राज्य में दिन प्रतिदिन बढ़ते कोरोना संक्रमण सरकारी सख्ती और टीकाकरण का अभाव झेल रहे बड़बिल वासियों के चेहरे पर सोमवार को एक बार पुन मुस्कान देखी गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 07:41 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 07:41 PM (IST)
बड़बिल के टीका केंद्रों पर कतार में लगकर लोगों ने ली वैक्सीन
बड़बिल के टीका केंद्रों पर कतार में लगकर लोगों ने ली वैक्सीन

संवाद सूत्र, बड़बिल : ओडिशा राज्य में दिन प्रतिदिन बढ़ते कोरोना संक्रमण, सरकारी सख्ती और टीकाकरण का अभाव झेल रहे बड़बिल वासियों के चेहरे पर सोमवार को एक बार पुन: मुस्कान देखी गई। पिछले सात दिनों के बाद टीकाकरण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सोमवार सुबह छह बजे से ही टीकाकरण केंद्र में लंबी कतार देखी गई थी। मौसम के बदलते मिजाज और छिटपुट बूंदबांदी के बीच लोगों ने कोविड अनुशासन में अपनी धैर्यता का परिचय देते हुए टीके लगाए। इस दौरान सोमवार को 200 लोगों को कोविड-19 वैक्सीन का दूसरा डोज दिया गया।

---------------

जगन्नाथपुर में 45 वर्ष से अधिक उम्र वाले 72 लोगों ने लिया कोरोना टीका

संवाद सूत्र, जगन्नाथपुर : करंजिया, मालुका और छोटामहुलडीहा पंचायत क्षेत्र में सोमवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जगन्नाथपुर की ओर से कोविड वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। इसमें तीनों पंचायत क्षेत्र के 45 वर्ष से अधिक उम्र वाले महिला-पुरुष ने कोरोना का टीका लगवाया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रखंड कार्यक्रम प्रबंधक बंटी कुमार निषाद ने बताया कि तीनों कोविड वैक्सीनेशन कैंप में 72 लोगों ने कोरोना का टीका लिया। मालुका पंचायत से 31, करंजिया पंचायत से 32 तथा छोटामहुलडीहा पंचायत से नौ लोगों ने कोरोना का टीका लिया। इस कोविड वैक्सीनेशन कैंप को सफल बनाने में स्वास्थ्यकर्मी रेणु कुमारी, दीपीका खालको, उमा कुमारी, जयंत महातो, लीला देवी, सुषमा गोप, बेलमती सुण्डी, शिवशंकर गुप्ता, मालती हेस्सा, सोनामुनी लागुरी, इमलेन नाग, सुजिता कुमारी, विजय लकड़ा, सीता सिकु, तेरी सोय, प्रदीप बोदरा, बिजय हेम्बरम, मिहिर, सिगा हेस्सा, सोनाराम लागुरी, संजु सिकु, द्रोपो गोप, गौतम कुमार, दिवाकर पान आदि एएनएम, सेविका, सहिया, ब्लॉक कर्मचारी आदि का योगदान रहा।

chat bot
आपका साथी