15 नवंबर को चलेगी पटना टाटा स्पेशल ट्रेन

छठ पर्व में अपने पैतृक गांव बिहार से झारखंड लौटने वाले लोगों की सुविधा के लिए रेलवे 15 नवंबर पटना से टाटा स्टेशनों के बीच एक जोड़ी पटना टाटा स्पेशल ट्रेन चलाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Nov 2021 08:03 PM (IST) Updated:Fri, 12 Nov 2021 08:03 PM (IST)
15 नवंबर को चलेगी पटना टाटा स्पेशल ट्रेन
15 नवंबर को चलेगी पटना टाटा स्पेशल ट्रेन

जागरण संवाददाता, चक्रधरपुर : छठ पर्व में अपने पैतृक गांव बिहार से झारखंड लौटने वाले लोगों की सुविधा के लिए रेलवे 15 नवंबर पटना से टाटा स्टेशनों के बीच एक जोड़ी पटना टाटा स्पेशल ट्रेन चलाएगी। रेलवे ने स्पेशल ट्रेन चलाने की अधिसूचना जारी कर दी है । रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार 15 नवंबर को ट्रेन नंबर 08112 पटना टाटा स्पेशल ट्रेन पटना स्टेशन से दोपहर 03:30 बजे खुलेगी और दूसरे दिन सुबह 05:00 बजे टाटानगर स्टेशन पहुंचेगी । पटना से टाटा आने वाली इस ट्रेन में 22 कोच के साथ 2 ब्रेक वैन, 9 समान्य, 9 स्लीपर, एसी 3 टियर-1 और एसी 2टियर की 1 कोच लगे होंगे। बिहार में छठ कर वापस लौटेने वाले यात्रियों की सुविधा के लिए यह ट्रेन चलाई जा रही है।

--------------------

बड़ाबाम्बो स्टेशन में 60 वर्षीय वृद्ध की ट्रेन से कटकर मौत

जागरण संवाददाता, चक्रधरपुर : चक्रधरपुर रेल मंडल के बड़ाबाम्बो स्टेशन के होम सिग्नल के समीप एक 60 वर्षीय वृद्ध की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है। जीआरपी ने घटना स्थल से शव बरामद कर उसे कब्जे में ले लिया है। शुक्रवार देर शाम को चक्रधरपुर स्टेशन मास्टर को इसकी सूचना मिली थी। जिसके बाद जीआरपी ने घटना स्थल जाकर घायल वृद्ध को लेकर चक्रधरपुर स्टेशन पहुंचे। इसके बाद रेलवे अस्पताल की डा. रश्मि ने घायल वृद्ध की जांच की तो पता चला की उसकी मौत हो चुकी है। डा. रश्मि ने बताया की मृतक के शरीर में चोट के कई निशान देखे गए हैं। वृद्ध की पहचान अबतक नहीं हो पाई है। देखने में कोई ग्रामीण लग रहा है। उसके शरीर में सिर्फ एक लूंगी लिपटी हुई है। घटना किस ट्रेन से किस परिस्थिति में हुई यह स्पष्ट नहीं हो पाया है । फिलहाल जीआरपी मृतक की पहचान करने के लिए उसके घरवालों की खोजबीन में लगी हुई है और पुरे मामले की जांच कर रही है। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी