कोरोना से पश्चिम सिंहभूम जिले की एक और महिला की मौत

पश्चिमी सिंहभूम जिले के चाईबासा की कोरोना पॉजिटिव एक और 88 वर्षीय महिला की इलाज के दौरान कोविड-19 रेलवे अस्पताल चक्रधरपुर में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 08:32 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 08:32 PM (IST)
कोरोना से पश्चिम सिंहभूम जिले की एक और महिला की मौत
कोरोना से पश्चिम सिंहभूम जिले की एक और महिला की मौत

संस, चाईबासा : पश्चिमी सिंहभूम जिले के चाईबासा की कोरोना पॉजिटिव एक और 88 वर्षीय महिला की इलाज के दौरान कोविड-19 रेलवे अस्पताल चक्रधरपुर में मौत हो गई। गांधी टोला चाईबासा निवासी 88 वर्षीय महिला को कोविड टेस्ट के दौरान पॉजिटिव पाए जाने के बाद 20 नवंबर को सदर अस्पताल से कोविड-19 रेलवे अस्पताल चक्रधरपुर में इलाज के लिए भेजा गया था। जहांपर इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह 6.30 बजे उसकी मौत हो गई। सरकारी आंकड़े के मुताबिक कोविड-19 से अब तक कुल 38 की मौत पश्चिमी सिंहभूम जिला में हो चुकी है। पश्चिमी सिंहभूम में कल से चलेगा कोरोना टेस्ट ड्राइव, अभी 32 सक्रिय केस बचे

जागरण संवाददाता, चाईबासा : दिल्ली समेत अन्य राज्यों में कोरोना वायरस के संक्रमण का दूसरा चक्र चालू हो गया है। इसको देखते हुए झारखंड सरकार ने एहतियात बरतना शुरू कर दिया है। सरकार ने सभी जिलों में कोरोना जांच में तेजी लाने का निर्देश दिया है। पश्चिमी सिंहभूम जिले में 26 नवंबर से टेस्ट ड्राइव चलेगा। जांच में बुजुर्ग व दूसरी बीमारी से ग्रसित लोगों को प्राथमिकता दी जाएगी। खासकर वैसे लोग जो छुट्टियों के बाद दूसरे राज्य से जिले में लौटे हैं, उनकी विशेष जांच की जाएगी। ट्रू नेट से 280 और आरटी-पीसीआर से 600 टेस्ट प्रतिदिन करने का लक्ष्य जिला को दिया गया है। इधर, मंगलवार को पश्चिमी सिंहभूम जिले में छह नए कोरोना पाजिटिव मिले हैं। इनमें 4 बड़ाजामदा, एक-एक चक्रधरपुर व मनोहरपुर का केस है। वहीं 4 संक्रमित व्यक्तियों की मंगलवार को नेगेटिव रिपोर्ट आयी है। वर्तमान में जिला में 32 सक्रिय केस रह गये हैं। कुल 4519 लोग स्वस्थ्य हुए हैं। वहीं 37 कोरोना संक्रमितों की अब तक मौत हुई है।

chat bot
आपका साथी