विधायक ने मेधावी छात्रों व कार्य सेवा के लिए सहियाओं को किया सम्मानित

झारखंड राज्य के स्थापना दिवस के अवसर पर गुटूसाई में युवा एकता मंच की ओर से शनिवार को स्वैच्छिक रक्तदान शिविर सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Nov 2021 07:20 PM (IST) Updated:Sat, 13 Nov 2021 07:20 PM (IST)
विधायक ने मेधावी छात्रों व कार्य सेवा के लिए सहियाओं को किया सम्मानित
विधायक ने मेधावी छात्रों व कार्य सेवा के लिए सहियाओं को किया सम्मानित

जागरण संवाददाता, चाईबासा : झारखंड राज्य के स्थापना दिवस के अवसर पर गुटूसाई में युवा एकता मंच की ओर से शनिवार को स्वैच्छिक रक्तदान शिविर सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। समारोह का शुभारंभ चाईबासा विधायक दीपक बिरुवा ने किया। बिरुवा ने महादान करने वाले रक्त दाताओं का हौसला बढ़ाया। वहीं वर्ष 2021 के मैट्रिक-इंटर के टॉपर विद्यार्थियों को मोमेंटो देकर तथा पंचायत अंतर्गत सहिया बहनों को बेहतर कार्य सेवा के लिए सम्मानित किया। इसके अलावा स्थानीय लोगों ने विधायक दीपक बिरुवा की ओर से पेयजल समस्या दूर करने लिए आभार भी जताया। कार्यक्रम का संचालन आयोजन कमेटी के संरक्षक जयधर सिंह बोयपाई व धन्यवाद ज्ञापन अध्यक्ष अमोल विश्वकर्मा ने किया। कार्यक्रम के दौरान महिला समूह जीवन ज्योति केंद्र ने समूह को मांदर-नगाड़ा उपलब्ध कराने की मांग की। वहीं स्थानीय लोगों ने विधायक से नीमडीह स्कूल से गुटूसाई तक पीसीसी सड़क बनवाने का आग्रह किया। इस पर विधायक ने जल्द उनकी मांगों को पूरा करने की बात कही। आयोजन को सफल बनाने में रामजीवन महांती, रोशन लाल कोंडाकेल, विश्वनाथ पिगुवा, राहुल सामद, प्रकाश कायम, अनिल गोप, मोहित खंडाइत, विकास खंडाइत, दिलीप भुइयां, रोहित विश्वकर्मा आदि की अहम भूमिका रही।

-----------------------------

सहिया और मैट्रिक-इंटर टॉपर हुए सम्मानित

पंचायत अंतर्गत बेहतर कार्य सेवा के लिए पुराना चाईबासा की सहिया सुनीता देवगम, गुटूसाई सहिया गीता विश्वकर्मा, गांधीटोला की सहिया वीणा मिश्रा, बारीपोखरी की सहिया सूरजमनी देवगम, तुरीटोला सहिया प्रमिला विनीता को विधायक दीपक बिरुवा ने शाल देकर सम्मानित किया। इधर, मैट्रिक-इंटर टॉपर छात्र- छात्राओं में मुस्कान कुमारी, मुस्कान हेंब्रम, सोनाली विश्वकर्मा, लिटेश्वर देवगम, जयपाल देवगम, सुनू कायम, अनीशा विश्वकर्मा, प्रिया गोप, प्रिया खंडाइत, प्रीतम गोप, सुनील पिगुवा को मोमेंटो देकर प्रोत्साहित किया।

chat bot
आपका साथी