हिदुत्ववादी विचारधारा के थे लक्ष्मण गिलुवा : कमल देव गिरि

गिरिराज सेना ने दिवंगत पूर्व सांसद लक्ष्मण गिलुवा की श्रद्धांजलि सभा आयोजित की जिसमें गिरिराज सेना के सदस्यों ने उनसे अपने व्यक्तिगत जुड़ाव को याद किया। गिलुवा का गुरुवार को टाटा मोटर्स अस्पताल में फेंफडे़ में संक्रमण के कारण निधन हो गया था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 08:12 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 08:12 PM (IST)
हिदुत्ववादी विचारधारा के थे लक्ष्मण गिलुवा : कमल देव गिरि
हिदुत्ववादी विचारधारा के थे लक्ष्मण गिलुवा : कमल देव गिरि

जागरण संवाददाता, चक्रधरपुर : गिरिराज सेना ने दिवंगत पूर्व सांसद लक्ष्मण गिलुवा की श्रद्धांजलि सभा आयोजित की जिसमें गिरिराज सेना के सदस्यों ने उनसे अपने व्यक्तिगत जुड़ाव को याद किया। गिलुवा का गुरुवार को टाटा मोटर्स अस्पताल में फेंफडे़ में संक्रमण के कारण निधन हो गया था। श्याम नारायण शौंडिक धर्मशाला परिसर में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में दिवंगत नेता लक्ष्मण गिलुवा के चित्र पर पुष्प अर्पित करके उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि देने के बाद गिरिराज सेना प्रमुख कमल देव गिरि ने कहा कि लक्ष्मण गिलुवा का असमय जाना पूरे पश्चिमी सिंहभूम के लिए बहुत बड़ी क्षति है। जिसकी भरपाई निकट भविष्य में संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि पश्चिमी सिंहभूम के विकास में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा। वे हमेशा हिदुत्व की रक्षा के लिए आगे रहे। उनका कहना भी था कि मुझे चुनाव हारना मंजूर है, लेकिन हिदू विरोधी के सामने झुकना नहीं। उन्होंने हिदुत्व के लिए एकजुट होने की अपील की। इस मौके पर भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष हरिराम शर्मा ने कहा कि सादगी की मिसाल रहे लक्ष्मण गिलुवा कुशल संगठनकर्ता और रणनीतिकार थे और अपनी हर जिम्मेदारी में वे खरे उतरे।

प्रोफेसर शिवपूजन सिंह व भाजपा नेता संजय पासवान मदन विश्वकर्मा ने एक सुर से कहा कि प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए संगठन बूथ स्तर तक मजबूत हुआ और उनके मार्गदर्शन में प्रदेश भाजपा ने नए आयाम छुए। उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। मौके पर 2 मिनट का मौन धारण कर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। इस अवसर पर सभी लोगों को मास्क और सैनिटाइजर दिया गया। मौके पर फूलन देवगिरि, किशोर गोस्वामी, संतोष साव, राजकुमार सोनी, सागर साव, अभिषेक पोद्दार, सुरेश साव, मुकेश साव, अनूप शर्मा, राजू पोद्दार, अमरनाथ साव, प्रेमनाथ साव, राजेश साव, आनंद श्यामरीवाल, सौरभ गुप्ता, रोशन चौधरी, शिव सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी