दो गज की दूरी के साथ मनेगा स्वतंत्रता दिवस समारोह

शुक्रवार को पोड़ाहाट अनुमंडल कार्यालय चक्रधरपुर के सभागार में स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर एसडीओ अभिजीत सिन्हा की अध्यक्षता में बैठक हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Aug 2021 12:02 AM (IST) Updated:Sat, 07 Aug 2021 12:02 AM (IST)
दो गज की दूरी के साथ मनेगा स्वतंत्रता दिवस समारोह
दो गज की दूरी के साथ मनेगा स्वतंत्रता दिवस समारोह

जासं, चक्रधरपुर : शुक्रवार को पोड़ाहाट अनुमंडल कार्यालय चक्रधरपुर के सभागार में स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर एसडीओ अभिजीत सिन्हा की अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें कोविड 19 के मद्देनजर स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लोगों की सीमित संख्या में उपस्थिति एवं शारीरिक दूरी के साथ झंडोत्तोलन कार्यक्रम के आयोजन पर बल दिया गया। कार्यक्रम में बच्चे शामिल नहीं होंगे और न ही कोई सांस्कृतिक कार्यक्रम। सुबह साढ़े 10 बजे पोड़ाहाट स्टेडियम में मुख्य समारोह का आयोजन होगा। जहां पर एसडीओ सिन्हा साढ़े 10 बजे झंडोत्तोलन करेंगे। वहीं कालेज और हाई स्कूलों के एनसीसी कैडेट्स और विभिन्न स्कूलों के बैंड पार्टी परेड में भाग लेंगी। बैठक में नगर परिषद को परेड स्थल और झंडोत्तोलन जगहों की साफ सफाई करने का जिम्मा सौंपा गया। जबकि सुबह 9.20 बजे शहीद स्मारक ( शहीद जग्गू दीवान मूर्ति) के समीप झंडोत्तोलन होगा। परेड में शामिल होने वाले एनसीसी कैडेट्स और बैंड पार्टी का 11 से 13 अगस्त तक स्टेडियम में अभ्यास करेंगे। साफ सफाई की जिम्मेदारी नगर परिषद को

नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुशील कुमार को निर्देश दिया गया कि पूरे शहर में विभिन्न स्थानों विशेषकर शहीद स्मारक स्थल, पोड़ाहाट स्टेडियम मैदान, सभी सरकारी कार्यालयों, विद्यालयों, महाविद्यालयों और सड़क की सफाई 13 अगस्त तक सुनिश्चित करेंगे। साथ ही ब्लीचिग और सैनिटाइजर के छिड़काव की व्यवस्था करेंगे।

-------------

झंडोत्तोलन का समय तय

अनुमंडल पदाधिकारी का आवासीय कार्यालय : 8.30 बजे

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी का आवासीय कार्यालय : 8.30

रेडक्रॉस सोसाइटी कार्यालय, चक्रधरपुर : 9 बजे

बिरसा मुंडा प्रतिमा पोटका में माल्यार्पण : 9 बजे

प्रखंड कार्यालय चक्रधरपुर : 9.00 बजे

बिरसा मुंडा प्रतिमा (प्रखंड कार्यालय समीप : 9.15 बजे

शहीद स्मारक ( शहीद जग्गू दीवान ) मूर्ति के समीप : 9.20 बजे

अमर शहीद महाराजा अर्जुन सिंह के मूर्ति के समीप : 9.30 बजे

चक्रधरपुर थाना परिसर : 9.45 बजे

चक्रधरपुर नगर परिषद कार्यालय : 9.45 बजे

अनुमंडल कार्यालय, आसनतलिया : 9.45 बजे

पोड़ाहाट स्टेडियम : 10.30 बजे मौके में ये रहे मौजूद

कार्यपालक दंडाधिकारी अनिल कुमार, नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुशील कुमार, प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी आनंद फैलिक्स एक्का, बीईईओ विजय कुमार, सिटी मैनेजर राहुल अभिषेक, जेएलएन कॉलेज के प्रिसिपल डॉ अरुण कुमार, मारवाड़ी प्लस टू हाई स्कूल के प्रिसिपल ओम प्रकाश महतो, सिस्टर जगरानी, उर्दू टाउन हाई स्कूल के शिक्षक हाजी कैसरउज्जमा समेत विभिन्न बैंकों के प्रतिनिधि आदि।

chat bot
आपका साथी