सीआरपीएफ के हेड कांस्टेबल पर गिरा पेड़, मौत

पश्चिमी सिंहभूम जिले के जराईकेला थाना क्षेत्र में स्थित सीआरपीएफ कैंप में बटालियन संख्या एफ-174 के हेड कांस्टेबल 51 वर्षीय राघवेंद्र सिंहके ऊपर एक पेड़ गिर जाने से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:55 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 06:19 AM (IST)
सीआरपीएफ के हेड कांस्टेबल पर गिरा पेड़, मौत
सीआरपीएफ के हेड कांस्टेबल पर गिरा पेड़, मौत

संसू, मनोहरपुर (पश्चिमी सिंहभूम) : पश्चिमी सिंहभूम जिले के जराईकेला थाना क्षेत्र में स्थित सीआरपीएफ कैंप में बटालियन संख्या एफ-174 के हेड कांस्टेबल 51 वर्षीय राघवेंद्र सिंहके ऊपर एक पेड़ गिर जाने से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। घटना बुधवार दोपहर की है। राघवेंद्र मूल रूप से मध्यप्रदेश के भिड जिले के फूप थाना क्षेत्र के निवासी थे। घटना के बाद सीआरपीए़फ के अधिकारियों व जवानों में शोक की लहर दौड़ गई है। मामले में जराईकेला पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार जराईकेला सीआरपीएफ कैंप में मौजूद बटालियन के आनंदपुर कैंप के सहायक कमांडेंट सुरेंद्र कुमार ने बताया कि बुधवार दोपहर पौने दो बजे वे ड्यूटी के लिए संतरी पोस्ट संख्या- 4 की ओर जा रहे थे। इसी दौरान पोस्ट के सामने अवस्थित सूखे पेड़ का एक बड़ा हिस्सा उन पर आ गिर पड़ा। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इधर इसकी सूचना मिलते ही मनोहरपुर पुलिस निरीक्षक मो. खुर्शीद आलम, सहायक कमांडेंट सुरेंद्र कुमार कैम्प पहुंचकर मामले की जानकारी ली। जबकि जराइकेला थाना प्रभारी संजय कुमार राय सदलबल मौके पर पहुंच कार्रवाई में जुट गए। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर भेज दिया।

chat bot
आपका साथी