सोनुवा में तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आकर बच्चे की मौत

सोनुवा के निश्चिंतपुर पेट्रोल पंप के पास गुरुवार को एक तेज रफ्तार मैक्स पिकअप वाहन ने अपनी मां के साथ सड़क पार कर रहे निश्चिंतपुर निवासी एक पांच वर्षीय छोटे बच्चे सौरभ महतो को रौंद दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 08:25 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 08:25 PM (IST)
सोनुवा में तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आकर बच्चे की मौत
सोनुवा में तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आकर बच्चे की मौत

संवाद सूत्र, सोनुवा : सोनुवा के निश्चिंतपुर पेट्रोल पंप के पास गुरुवार को एक तेज रफ्तार मैक्स पिकअप वाहन ने अपनी मां के साथ सड़क पार कर रहे निश्चिंतपुर निवासी एक पांच वर्षीय छोटे बच्चे सौरभ महतो को रौंद दिया। घटना के बाद अचेत अवस्था में बच्चे को परिजनों ने सोनुवा अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मृत बच्चे के शव को साथ लेकर सोनुवा-चक्रधरपुर मुख्य सड़क को जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे। इधर घटना के बाद मैक्स पिकअप वाहन चालक वाहन को लेकर चक्रधरपुर की ओर भाग रहा था, जिसे ग्रामीणों ने पीछाकर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। 55 हजार रुपये मुआवजा मिलने पर पांच घंटे बाद हटा सड़क जाम

ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग करते हुए दोपहर बारह बजे से शाम पांच बजे तक मुख्य सड़क को जाम रखा। इस दौरान घटनास्थल में सोनुवा के बीडीओ समीर कच्छप, इंस्पेक्टर संतोष कुमार, थाना प्रभारी कुलदीप कुमार ने कई बार ग्रामीणों से वार्ता की और सड़क जाम हटाने का आग्रह किया। लेकिन मृतक बच्चे के परिजन व ग्रामीण मुआवजे की मांग पर अड़े रहे। अंतत: मैक्स पिकअप वाहन मालिक से 50 हजार रुपये और सोनुवा पुलिस की ओर से पांच हजार रुपये की राशि मिलने के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम हटाया। जिसके बाद पुलिस द्वारा मृत बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मौके पर ग्रामीण काफी आक्रोशित थे। ग्रामीणों ने कहा कि वाहन चालक सड़क पर काफी तेज रफ्तार में चलते हैं जिस कारण हादसे होते हैं।

chat bot
आपका साथी