दो दिन में दो महिलाओं से बाइकर्स गैंग ने की चेन स्नेचिंग

मंगलवार को चक्रधरपुर थाना प्रभारी प्रवीण कुमार को लाइन क्लोज करते हुए लक्ष्मण प्रसाद को चक्रधरपुर का नया थाना प्रभारी बनाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Nov 2021 08:01 PM (IST) Updated:Fri, 12 Nov 2021 08:01 PM (IST)
दो दिन में दो महिलाओं से बाइकर्स गैंग ने की चेन स्नेचिंग
दो दिन में दो महिलाओं से बाइकर्स गैंग ने की चेन स्नेचिंग

जागरण संवाददाता, चक्रधरपुर : मंगलवार को चक्रधरपुर थाना प्रभारी प्रवीण कुमार को लाइन क्लोज करते हुए लक्ष्मण प्रसाद को चक्रधरपुर का नया थाना प्रभारी बनाया गया। नए थाना प्रभारी के पदभार ग्रहण करते ही पिछले कुछ समय से खामोश बाइकर्स गैंग ने लगातार दो दिन चेन स्नेचिंग कर नए थानेदार व पुलिस को चुनौती दे डाली है। फारेस्ट चेक नाका के समीप रहने वाले डब्लू उर्फ रमाकांत दीक्षित के छोटे भाई की पत्नी के गले से सोने की चेन झपट्टा मारकर खींच ली और भाग निकले। यह घटना गुरुवार शाम साढ़े सात बजे उस वक्त हुई, जबकि रमाकांत दीक्षित व उनके छोटे भाई की पत्नियां बाजार से खरीदारी कर अपने घर लौट रही थी। वारदात उनके घर के करीब ही शंभू पोद्दार के घर के सामने हुई। इसके एक दिन पहले बुधवार को भी इतवारी बाजार में एक महिला के गले से सोने की चेन छीनकर बाइकर्स गैंग के उचक्के भाग निकले थे। बताते चलें कि नगर में एक वक्त बाइकर्स गैंग का आतंक था। पुलिस निरीक्षक प्रवीण कुमार के थाना प्रभारी बनने के बाद पुलिस गश्त तेज की गई, जिसके बाद बाइकर्स गैंग ने लंबे समय से खामोशी की चादर ओढ़ ली थी। अब अचानक से वे पुन: वारदात को अंजाम देने लगे हैं। दोनों ही मामलों में थाने में प्राथमिकी नही दर्ज कराई गई है। थाना प्रभारी के तबादले पर चल रहा अफवाहों का दौर

इधर थाना प्रभारी प्रवीण कुमार के अचानक हुए तबादले के बाद से कयासों का दौर जो शुरू हुआ, थमने का नाम नहीं ले रहा। वे भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी संजय मिश्रा उफ बुद्धू पंडित द्वारा महिला खिलाड़ी के यौन शोषण एवं ब्लैक मेल के मामले की जांच कर रहे थे। इस मामले में अन्य कुछ लोगों के नाम सामने आने के बाद सफेदपोश लोगों ने अपने राजनीतिक आकाओं की शरण ली। इस मामले में एक पूर्व प्राचार्य, एक प्रखंडकर्मी, नप का चुनाव लड़ने की ख्वाहिश रखने वाले एक अन्य भाजपा नेता समेत कई और नाम सामने आ रहे हैं। इन सबका कनेक्शन अलग-अलग था या फिर ब्लैक मेलिग की शिकार युवती इसी कड़ी में उनकी मनमानी का शिकार बनी, इस सवाल का अबतक कोई जवाब नहीं है। बहरहाल अब लोगों की निगाहें इस मामले की जांच की ओर लगी है। अनुसंधान कब तक और किस हद तक होगा, लोग यह जानने को बेताब हैं।

chat bot
आपका साथी