कृष्णा के पंजे में फंसी प्रताप क्रिकेट क्लब चाईबासा की टीम

जागरण संवाददाता, चाईबासा :पश्चिमी ¨सहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रहे अशोक कुमार जैन नॉक आउट क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत सोमवार को खेले गए मैच में सेरसा चक्रधरपुर की टीम ने एक एकतरफा मुकाबले प्रताप क्रिकेट क्लब चाईबासा को आठ विकटों से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 12:17 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jan 2019 12:17 AM (IST)
कृष्णा के पंजे में फंसी प्रताप क्रिकेट क्लब चाईबासा की टीम
कृष्णा के पंजे में फंसी प्रताप क्रिकेट क्लब चाईबासा की टीम

जागरण संवाददाता, चाईबासा : पश्चिमी ¨सहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रहे अशोक कुमार जैन नॉक आउट क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत सोमवार को खेले गए मैच में सेरसा चक्रधरपुर की टीम ने एक एकतरफा मुकाबले प्रताप क्रिकेट क्लब चाईबासा को आठ विकटों से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश किया।

स्थानीय बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम मैदान पर खेले गए मैच में टॉस सेरसा चक्रधरपुर के कप्तान ने जीता तथा पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। पहले खेलते हुए प्रताप क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजों ने 27 ओवरों में अपने सभी विकेट खोकर 97 रन बनाए। प्रताप क्रिकेट क्लब की ओर से उद्घाटक बल्लेबाज राजकमल ने 5 चौकों एवं 1 छक्का की मदद से सर्वाधिक 57 रन जबकि प्रतीक अग्रवाल ने 2 चौकों की मदद से नाबाद 16 रन बनाए। सेरसा चक्रधरपुर की ओर से कृष्णा ने 19/5, सुमित कुमार ने 17/3 एवं पी. विशाल ने 4/1 विकेट लिए। जीत के लिए 35 ओवर में 98 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सरेसा चक्रधरपुर की टीम ने 13.4 ओवरो में 2 विकेट खोकर 99 रन बनाए और लक्ष्य को असानी से प्राप्त कर लिया। सेरसा चक्रधरपुर की ओर में उद्घाटक बल्लेबाज रोशन ने 5 चौकों एवं 4 छक्कों की मदद से शानदार नाबाद 56 रनों की अ‌र्द्धशतकीय पारी खेली जबकि राणा ने 4 चौकों एवं 1 छक्का की मदद से नाबाद 36 रन बनाए। प्रताप क्रिकेट क्लब की ओर से अभिषेक माकुड़ एवं हर्ष राज को एक-एक विकेट मिला।

chat bot
आपका साथी