उपायुक्त के पास पहुंचा बच्ची के अपहरण का मामला

डीसी ने सुनी ग्रामीणों की समस्याएं कार्रवाई का दिया भरोसा कोलेबिरा के मनोहर प्रसाद ने आवेदन

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 09:11 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 09:11 PM (IST)
उपायुक्त के पास पहुंचा बच्ची के अपहरण का मामला
उपायुक्त के पास पहुंचा बच्ची के अपहरण का मामला

डीसी ने सुनी ग्रामीणों की समस्याएं, कार्रवाई का दिया भरोसा

कोलेबिरा के मनोहर प्रसाद ने आवेदन देकर जमीन पर कब्जे का लगाया आरोप

जासं,सिमडेगा:उपायुक्त सुशांत गौरव ने समाहरणालय में कार्यालय अवधि के दौरान मिलने आए आम-जन से मुलाकात की, समस्याओं के निष्पादन की दिशा में अधिकारियों को महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश दिए। उपायुक्त को कोलेबिरा के मनोहर प्रसाद ने आवेदन देते हुए बताया कि हम लोगों के हिस्से की जमीन पर खेती करने से रोका जा रहा है एवं प्रशांत कुमार उर्फ बिटू के द्वारा खेत पर जाकर डराने, धमकाने का अभद्र व्यवहार किया जा रहा है। उपायुक्त ने मामले पर त्वरित संज्ञान लेते हुए अंचलाधिकारी कोलेबिरा को आवश्यक कार्रवाई करते हुए 4 अगस्त तक जांच कर प्रतिवेदन समर्पित करने का निर्देश दिया है।कोलेबिरा प्रखंड के बोकबा ग्राम के अंजनी देवी ने बताया कि उसकी पुत्री होलिका कुमारी को बाबूलाल नायक, पिता मारवाड़ी नायक प्रखंड कोलेबिरा ग्राम बोकबा निवासी ने स्कूल जाने के क्रम में अपहरण कर लिया है, जिसका एफआईआर कोलेबिरा थाना में किया गया है, लेकिन अभी तक कोई पता नहीं चला है। उपायुक्त ने अंजनी को हिम्मत देते हुए कहा कि इस पर त्वरित कार्रवाई की जायेगी।एएचटीयू के थाना प्रभारी,सीडब्ल्यूसी के अध्यक्ष को एक साथ मामले की जांच करते हुए 4 अगस्त को अद्यतन प्रतिवेदन समर्पित करने का निर्देश दिया। मेरोमडेगा की किरण कुमारी ने बैंक ऑफ इंडिया ठेठईटांगर से खाते से अवैध निकासी की शिकायत की।

उपायुक्त ने एलडीएम एवं जिला कल्याण पदाधिकारी को 4 अगस्त तक आवश्यक कार्रवाई करते हुए जांच प्रतिवेदन समर्पित करने का निर्देश दिया। इस क्रम में कुल

11 आवेदन प्राप्त हुए।उपायुक्त ने संबंधित विभाग के अधिकारी को महत्वपूर्ण दिशा- निर्देश देते हुए ससमय मामले की जांच एवं निष्पादन कर प्रतिवेदन समर्पित करने का निर्देश दिया है।

chat bot
आपका साथी