ट्रैक्टर की चोरी मामले में गिरफ्तार हुए 5 अपराधी

जिले के बानो थाना अंतर्गत ट्रैक्टर चोरी मामले में पुलिस ने अनुसंधान करते हुए वा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Nov 2021 09:32 PM (IST) Updated:Sat, 20 Nov 2021 09:32 PM (IST)
ट्रैक्टर की चोरी मामले में गिरफ्तार हुए 5 अपराधी
ट्रैक्टर की चोरी मामले में गिरफ्तार हुए 5 अपराधी

जासं,सिमडेगा: जिले के बानो थाना अंतर्गत ट्रैक्टर चोरी मामले में पुलिस ने अनुसंधान करते हुए वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार लोगों में थलकोबेड़ा बानो निवासी विक्रम सिंह, कोनसोदे भंडारटोली का निवासी दीना सिंह, सोड़ा बानो निवासी सुभाष ओहदार, बोकबा कोलेबिरा निवासी

सतीश नायक व पश्चिमी सिंहभूम जिले के बारंगा मनोहरपुर निवासी प्रशांत रजक

शामिल हैं। उनके पास से चोरी की गई महिन्द्रा ट्रैक्टर(जेएच07ई2659),कांड को अंजामदेने में उपयोग में लाए गए अपाची मोटरसाइकिल व चोरी की ट्रैक्टर की सौदेबाजी में मिले 15000 रुपये पुलिस ने जब्त किया है। इस बाबत जिले के एसपी डा. शम्स तबरेज ने प्रेस वार्ता में विस्तार से जानकारियां दीं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार पांच अपराधियों में से तीन विक्रम ,दीना एवं सुभाष का पूर्व से भी आपराधिक इतिहास रहा है।उन्होंने बताया कि बुजगा निवासी वादी के लिखित आवेदन के आधार पर प्राथमिकी अभियुक्त रवि नायक, सुभाष ओहदार, विक्रम सिंह एवं सतीश नायक के विरुद्ध बानो थाना में कांड दर्ज कराया गया था। मामले की गंभीरता के मद्देनजर इसके त्वरित पर्दाफाश सहित कांड में संलिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी एवं ट्रैक्टर की बरामदगी के लिए पुलिस निरीक्षक, बानो अंचल एवं थाना प्रभारी, बानो के नेतृत्व में बानो पुलिस टीम ने त्वरित कारगर कार्रवाई करते हुए न केवल कांड का पर्दाफाश किया,बल्कि कोलेबिरा थाना क्षेत्र एवं बानो थाना क्षेत्र के आपराधिक चोर गिरोह का भंडाफोड़ कर चोरी कर बेचे गए महिन्द्रा ट्रैक्टर को मनोहरपुर से बरामद कर लिया । ट्रैक्टर बिक्री के सौदेबाजी से प्राप्त 15,000 रुपया नगद भी बरामद किया। बानो पुलिस टीम की इस सराहनीय उपलब्धि के लिए उन्हें पुरस्कृत किया गया।

chat bot
आपका साथी