कारगिल शहीदों को दी गई भावपूर्ण श्रद्धांजलि

संसू जलडेगा (सिमडेगा) प्रखंड के उच्च विद्यालय परिसर में मिशन बदलाव संस्था ने कारगिल विजय दिव

JagranMon, 26 Jul 2021 09:22 PM (IST)
कारगिल शहीदों को दी गई भावपूर्ण श्रद्धांजलि

संसू, जलडेगा (सिमडेगा) : प्रखंड के उच्च विद्यालय परिसर में मिशन बदलाव संस्था ने कारगिल विजय दिवस मनाया। संस्था के प्रखंड नेतृत्वकर्ता पंकज कुमार साहू ने कहा कि आज के दिन भारत की सेना ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए पाकिस्तान को घुटने टेकने के लिए मजबूर कर दिया था।देश के उन बलिदानियों को याद करना एक नई प्रेरणा देता है।संस्था के सदस्यों ने मोमबत्तियां जलाकर वीर शहीदों के लिए मौन धारण कर उनकी आत्मा की शांति की कामना की तथा उनके परिजनों के उज्ज्वल भविष्य के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। मौके पर जयंती देवी,दीपक बड़ाईक, सुभाष साहू,श्रवण साय सहित सभी गणमान्य उपस्थित थे। रक्तदान कर शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि

: कारगिल विजय दिवस के मौके पर अल-फलाह सोसायटी ब्लड डोनर ग्रुप सिमडेगा ने सदर अस्पताल सिमडेगा में रक्तदान का शिविर लगाया गया।शिविर का उद्घाटन सिविल सर्जन प्रमोद कुमार सिन्हा एवं जेएमएम सिमडेगा के सचिव सफीक खान ने संयुक्त रूप से फीता काट कर उद्घाटन किया।इस मौके पर दो मिनट का मौन रखकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। शिविर में बारह लोगों ने रक्तदान किया।रक्तदान करने वाले मो.कलीम,नंदकीशोर, रंजीत गंझु,मो.शमशेर आलम,मो.साद अख्तर,मो. फैजान,मो. अनस आलम, प्रितीसा कुनाल,आकाश कुमार, मिखेल तिर्की आदि शामिल हैं। मौके पर टेक्नीशियन रिना तिगा, नीरज सिंह, आफान सिद्दीकी, पप्पू, छोटू, रफिउदीन, का सराहनीय योगदान रहा।

जलडेगा में वीर शहीदों को किया गया याद

संसू,जलडेगा(सिमडेगा):प्रखंड के ओडगा में मिशन बदलाव के सदस्यों द्वारा कारगिल विजय दिवस के अवसर पर वीर शहीदों को मौन धारण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।उनके परिवार की सुख-समृद्धि हेतु ईश्वर से कामना की गई। मिशन बदलाव के सदस्यों ने कहा कि वीर जवानों का त्याग एवं बलिदान का देश सदा ऋणी रहेगा।इस मौके पर रवि गोप, पतरस लोमगा, संतोष जोजो, अशरद अंसारी, रोहित महतो, संतोष गोप, अमित बड़ाईक,आशिक खान, संदीप बड़ाईक सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.