पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बाइक, दो युवकों की मौत

संवाद सूत्र ठेठईटांगर (सिमडेगा) ठेठईटांगर प्रखंड के रेंगारिह थाना क्षेत्र के पाइकपामें घटी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 08:19 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 08:19 PM (IST)
पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बाइक, दो युवकों की मौत
पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बाइक, दो युवकों की मौत

संवाद सूत्र, ठेठईटांगर (सिमडेगा) : ठेठईटांगर प्रखंड के रेंगारिह थाना क्षेत्र के पाइकपारा में रविवार की सुबह आठ रफ्तार ने कहर ढाया, जिसमें दो युवकों की मौत मौके पर हो गई, वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार रेंगारिह खरवाटोली निवासी भूषण कुजूर, सेवई डुमरमुंडा निवासी सामेल तिर्की एवं अजीत मुंडा के साथ बाइक से सेवई से रेंगारिह आ रहे थे। पाइकपारा के पास वे अपनी रफ्तार पर काबू नहीं रख सके और सीधे एक सागवान पेड़ से जा टकराए। दुर्घटना में भूषण और सामेल की घटना स्थल पर हीं मौत हो गई। वहीं अजीत गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना के बाद गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस घटनास्थल पर पंहुच कर पहले घायल को ईलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा, इसके बाद दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने तेज रफ्तार व नशे में होने का अंदेशा जता रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इधर, घटना के बाद परिजन भी सिमडेगा सदर अस्पताल पहुंचे थे। रो-रोकर उनका बुरा हाल था। विधायक ने जताया दुख

सिमडेगा: घटना विधायक भूषण बाड़ा ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त किया है। विधायक ने कहा है कि दोनों युवकों की दर्दनाक मौत की खबर सुनकर काफी आहत में हैं। इस दुख की घड़ी में वे परिजनों के साथ है। उन्होंने मृतक युवकों के आत्मा शांति के लिए ईश्वर से प्राथना की है। उन्होंने कहा कि मृतकों को मुआवजा राशि देने के लिए वे सरकार से मांग करेंगे।

chat bot
आपका साथी