बानाबीरा में लापरवाही से गई थी अंकित की जान,चालक को जेल

जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बानाबीरा में केबलिग के लिए खोदे गए गड्ढे मे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 09:29 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 07:16 AM (IST)
बानाबीरा में लापरवाही से गई थी अंकित की जान,चालक को जेल
बानाबीरा में लापरवाही से गई थी अंकित की जान,चालक को जेल

जासं, सिमडेगा: जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बानाबीरा में केबलिग के लिए खोदे गए गड्ढे में गिरने के बाद जेसीबी चालक की लापरवाही से मासूम अंकित की जान चली गई। पुलिस ने उक्त घटना के बाबत जेसीबी के चालक सुखराम गोप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ज्ञात हो कि गड्के में गिरे हुए बच्चे के ऊपर मिट्टी डालकर भर दिया गया था।खोजबीन के बाद अगले दिन बच्चे का शव उस गड्ढ़े को खोद कर निकाला गया था। घटना रक्षाबंधन के दिन अर्थात 3 अगस्त की है। जिसने भी इस घटना के बारे में सुना व अवाक रह गया। सबने एक स्वर से दोषी पर सख्त कार्रवाई की मांग की। साथ ही पीड़ित को मुआवजा दिलाने की मांग की।

थाने में उसके विरुद्ध कांड संख्या 14-20 के तहत गैर इरादतन के तहत मामला दर्ज किया है। बुधवार को विधायक भूषण बाड़ा, सामाजिक कार्यकर्ता नील जस्टिन बेक, राजेश

सिंह, दिलीप तिर्की आदि ने गांव पहुंचकर वस्तुस्थिति से अवगत हुए।साथ ही पीड़ित परिवार को ढाढस बंधाया व मदद दी। परिवार वाले और अन्य लोग 10 लाख मुआवजा देने की जिओ कंपनी से मांग कर रहे हैं। सीओ पंकज कुमार व थाना प्रभारी राजकपुर सेठ ने भी मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। दोषियों पर हो कड़ी कार्रवाई :विधायक

सिमडेगा:विधायक भूषण बाड़ा ने बुधवार को मृतक बच्चे के परिजनों के घर पहुंचकर ढांढस बंधाया। साथ ही हर सम्भव मदद का भरोसा दिया। विधायक ने कहा कि कंपनी के ऊपर और अन्य सभी दोषी लोगों पर एफआईआर करते हुए कारवाई की जाए।

chat bot
आपका साथी