जिले में कोरोना के मिले पांच नए मरीज

उपविकास आयुक्त प्रताप चंद्र किचिगिया ने ट्रूनेट जांच मशीन से सिमडेगा जिले में क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 10:16 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 10:16 PM (IST)
जिले में कोरोना के मिले पांच नए मरीज
जिले में कोरोना के मिले पांच नए मरीज

जासं,सिमडेगा: उपविकास आयुक्त प्रताप चंद्र किचिगिया ने ट्रूनेट जांच मशीन से सिमडेगा जिले में कुल पांच कोरोना पॉजिटिव केस मिलने की पुष्टि की है। जिसमें भेलवाडीह से 01, सुंदरपुर से 01, टुकूपानी से 01, रूसु से 01 एवं कुरडेग के 01 व्यक्ति शामिल हैं। पूर्व के इलाजरत 01 व्यक्ति स्वस्थ हुआ है।सिमडेगा जिला में अबतक कुल 1535 पॉजिटिव केस पाए गए हैं। जिनमें से 1338 व्यक्ति स्वस्थ हो गए हैं। कुल मृतकों की संख्या अभी 04 है। फिलहाल सिमडेगा जिला में 193 पॉजिटिव केस सक्रिय है।

बोलबा में 90 का हुआ टेस्ट, सभी मिले निगेटिव

संसू,बोलबा(सिमडेगा):आखिरकार कोविड-19 संक्रमण की लगातार आ रही खबरों के बीच बोलबा वासियों ने तब राहत की सांस ली जब बैंक ऑफ इंडिया परिसर में 90 लोगों की रैपिड टेस्ट किट द्वारा की गई जांच में एक भी पॉजिटिव नहीं पाया गया। बोलबा से लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने से लोगों में भय का माहौल था।

कोरोना जांच के लिए लगेगा कैंप

जासं,सिमडेगा:अनुमंडल पदाधिकारी महेन्द्र कुमार ने बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण एवं प्रचार को रोकने के निमित्त 24 सितंबर2020 से 31 अक्टूबर 2020 तक सिमडेगा जिले के विभिन्न प्रखंडों के चिह्नित स्थानों पर कोविड जांच कैंप का आयोजन किया जाएगा।उन्होंने आम व्यक्ति से अपील की है कि अफवाहों पर ध्यान न दें।समझदार बनें, कोरोना महामारी से बचाव के लिए मास्क का प्रयोग अवश्य करें। साबुन से हाथ धोते रहें। भीड़ इकठ्ठा नहीं करें। सामाजिक दूरी बनाकर रखें। आपका जीवन बहुमूल्य है।कोरोना टेस्ट स्वयं कराएं एवं दूसरों को भी इसके लिए अभिप्रेरित करें। चिकित्सा कर्मियों का सहयोग जरूर करें।

chat bot
आपका साथी