सीनी में युवक की गला रेतकर हत्या

सीनी ओपी अंतर्गत गांधी चौक निवासी 26 वर्षीय युवक राजू कैवर्त की अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी। मृतक का शव उसके घर से लगभग तीन किमी. दूर कमलपुर गांव के झाड़ियों से बरामद किया गया..

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 07:10 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 07:10 AM (IST)
सीनी में युवक की गला रेतकर हत्या
सीनी में युवक की गला रेतकर हत्या

जागरण संवाददाता, सरायकेला : सीनी ओपी अंतर्गत गांधी चौक निवासी 26 वर्षीय युवक राजू कैवर्त की अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी। मृतक का शव उसके घर से लगभग तीन किमी. दूर कमलपुर गांव के झाड़ियों से बरामद किया गया। पुलिस ने शव के पास से दो चाकू भी बरामद किया है। पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सरायकेला थाना प्रभारी मनोहर कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या से संबंधित प्रतीत हो रहा है। सभी बिदुओं पर छानबीन की जा रही है। जल्द ही मामले का उद्भेदन कर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-------------

लगनी थी हल्दी, पसर गया मातम

घर के दो भाइयों में सबसे छोटा व सबका लाडला था राजू। वह मछली बेचने का कारोबार करता था। सभी के लिए हंसमुख व मिलनसार प्रवृत्ति के राजू का किसी से लड़ाइ-झगड़ा या दुश्मनी भी नहीं था। राजू के पिता बरजो कैवर्त ने बताया कि राजू अपने पास मोबाइल तक नहीं रखता था। उसके बड़े भाई मंगल कैवर्त ने मोबाइल खरीद कर दिया तो राजू ने यह कह कर मोबाइल लेने से इंकार कर दिया था कि सब साथ-साथ हैं तो मोबाइल लेकर वह क्या करेगा। इसी क्रम में राजू के विवाह की बात चली। घर में शामियाना लगाए जा रहे थे। गुरुवार से हल्दी की रस्म शुरू होने वाली थी। 24 अप्रैल को बारात जाने वाली थी। घर पर खुशी का माहौल था। परंतु उसकी मौत के बाद घर में मातम छा गया। जिस घर में शहनाई की गूंज होनी थी, अब वहां लोग मातम मना रहे हैं। मंगलवार की शाम निकला था घर से :

मृतक के स्वजनों ने बताया कि मंगलवार की शाम आवश्यक कार्य से राजू घर से निकला था। बुधवार को घर वापस नहीं लौटा और किसी से संपर्क भी नहीं किया। इसके बाद उसके पिता बरजो कैवर्त ने सीनी ओपी में उसकी गुमशुदगी को लेकर सनहा दर्ज कराया था।

chat bot
आपका साथी