540 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ दो गिरफ्तार

सोमवार को आदित्यपुर थाना की पुलिस ने 56.03 ग्राम वजन के 540 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। इस क्रम में आदित्यपुर एच रोड स्थित मुस्लिम बस्ती निवासी इम्तियाज खान (40) व इमामबाड़ा के सामने रहने वाले जहांगीर आलम (27) को गिरफ्तार किया..

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 07:00 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 07:00 AM (IST)
540 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ दो गिरफ्तार
540 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, सरायकेला : सोमवार को आदित्यपुर थाना की पुलिस ने 56.03 ग्राम वजन के 540 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। इस क्रम में आदित्यपुर एच रोड स्थित मुस्लिम बस्ती निवासी इम्तियाज खान (40) व इमामबाड़ा के सामने रहने वाले जहांगीर आलम (27) को गिरफ्तार किया। उसके बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

पुलिस अधीक्षक आनंद प्रकाश ने बताया कि सोमवार की सुबह आदित्यपुर थाना के पुलिस पदाधिकारी व पुलिसकर्मी गश्ती के दौरान मुस्लिम बस्ती की ओर जा रहे थे। इस क्रम में दो लोग संदेहास्पद स्थिति में नजर आए। पुलिस ने उन्हें रोका तो वे भागने लगे। हालांकि पुलिस ने दोनों को खदेड़ कर पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान इम्तियाज खान व जहांगीर आलम ने बताया कि वे ब्राउन शुगर बेचने आए थे। पुलिस को देख कर भागने के क्रम में ब्राउन शुगर रास्ते में फेंक दिए। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने 56.03 ग्राम वजन का 540 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद किया। एसपी ने बताया कि आदित्यपुर थाना क्षेत्र में ब्राउन शुगर कारोबारियों के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है। यही कारण है कि क्षेत्र से बड़े पैमाने पर ब्राउन शुगर कारोबारी दबोचे जा रहे हैं। छापेमारी दल में पुलिस अवर निरीक्षक भीमलाल पासवान, चितरंजन कुमार, बरखा कुमारी, सागरलाल महथा, सौरभ, चंदन कुमार, कादिर हुसैन व जितेंद्र कुमार पासवान शामिल थे। 12वीं की परीक्षा में मिले कम अंक से नाराज छात्रों ने प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन : सोमवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य लक्ष्मण महतो के नेतृत्व में छात्र-छात्राओं ने कालेज के प्राचार्य को ज्ञापन सौंप इंटर की थ्योरी पेपर में मिले कम मा‌र्क्स की जांच कराने की मांग की। ज्ञापन के माध्यम से कहा गया है कि 10वीं व 11वीं के छात्र अच्छे अंक से उत्तीर्ण हुए हैं। परंतु 12वीं के छात्रों को कम अंक देकर फेल कर दिया गया। इंटर के थ्योरी पेपर में छात्रों को किस आधार पर मा‌र्क्स देकर फेल किया गया। मनचाहा नंबर देकर छात्रों के भविष्य के साथ किए गए खिलवाड़ को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बर्दाश्त नहीं करेगी। बताया कि कई छात्रों को 1-5 अंकों के अंतर से फेल किया गया है, जबकि ग्रेस मा‌र्क्स देकर संबंधित छात्र को पास किया जा सकता था। छात्रों ने प्राचार्य से इस समस्या का समाधान कराने की मांग की। मौके पर अभाविप महाविद्यालय इकाई के रोशन महतो, संजय महतो, विषकांत प्रधान, जगन्नाथ महतो, विशाल पडि़हारी, अंकित साहू, राजू महतो, अखिल महतो, भरत महतो, ईशा कुमारी, खुशबू बोदरा, अनुपमा महतो, सोनाली महतो, हरमोहन महतो व सोमनाथ नायक समेत कई उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी