लोडेड पिस्टल के साथ अपराध की योजना बनाते दो गिरफ्तार

बुधवार को सरायकेला-खरसावां जिला पुलिस ने उदालखाम फुटबॉल मैदान में अपराध की योजना बना रहे दो आरोपितों का गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके पास से 7.65 एमएम का पिस्टल दो जिंदा लोडेड कारतूस व दो मोबाइल फोन बरामद किया है..

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 07:10 AM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 07:10 AM (IST)
लोडेड पिस्टल के साथ अपराध की योजना बनाते दो गिरफ्तार
लोडेड पिस्टल के साथ अपराध की योजना बनाते दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, सरायकेला : बुधवार को सरायकेला-खरसावां जिला पुलिस ने उदालखाम फुटबॉल मैदान में अपराध की योजना बना रहे दो आरोपितों का गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके पास से 7.65 एमएम का पिस्टल, दो जिंदा लोडेड कारतूस व दो मोबाइल फोन बरामद किया है। पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपितों में पश्चिमी सिंहभूम जिला के पांड्राशाली ओपी क्षेत्र के जामुनबेड़ा निवासी गार्दी सोय (29) व सुनील पाडेया (26) शामिल हैं।

पुलिस अधीक्षक मो. अर्शी ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि उदालखाम के समीप कुछ लोग संदिग्ध स्थिति में बैठे हुए हैं, जो अपराध करने की योजना बना रहे हैं। तत्काल सरायकेला अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राकेश रंजन के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। इसके बाद टीम उदालखाम फुटबॉल मैदान पहुंची। पुलिस को देखते ही मैदान में बैठे दो व्यक्ति भागने लगे। हालांकि पुलिस ने उन्हें खदेड़ कर पकड़ लिया।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपितों ने बताया कि आमदा गांव के राजीव सुरी के साथ उनके दोस्त का झगड़ा हुआ था। उसे सबक सिखाने के लिए दोनों योजना बना रहे थे। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गार्दी सोय का अपराधिक इतिहास है। वह पूर्व में भी जेल जा चुका है। कई कांडों में वह आरोपित है। कुचाई, सदर थाना चाईबासा, मुफस्सिल थाना चाईबासा, कुमारडुंगी थाना चाईबासा व एसटी थाना चक्रधरपुर में उसके खिलाफ कुल 13 मामले दर्ज हैं। छापेमारी टीम में खरसावां व आमदा ओपी के पुलिस बल शामिल थे। खरसावां थाना में प्राथमिकी दर्ज कर इस मामले की जांच की जा रही है। 870 सैंपल की हुई जांच, मात्र एक मिला कोरोना संक्रमित : बुधवार को जिले में 870 सैंपल की जांच की गई, जिसमें मात्र एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया। अब जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 7110 हो गई है। वहीं कोरोना संक्रमण से स्वस्थ हो चुके लोगों की संख्या 6906 हो गई है। सीएस हिमांशु भूषण बरवार ने बताया कि कोरोना संक्रमण से अब तक 68 लोगों की जान जा चुकी है। वर्तमान में 136 कोरोना संक्रमितों का इलाज चल रहा है। बुधवार को कोरोना संक्रमण से 15 मरीज स्वस्थ हुए।

chat bot
आपका साथी