एफसीआइ गोदाम से मोह भंग नहीं हो रहा पूर्व ठेकेदार का

सरायकेला प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित एफसीआइ गोदाम इन दिनों राजनीति का अड्डा बना हुआ है। एफसीआइ के पूर्व ठेकेदार श्याम लाल अग्रवाल व उनके छोटे भाई प्रदीप कुमार अग्रवाल का एफसीआइ गोदाम से मोह भंग नहीं हो रहा है..

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 07:10 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 07:10 AM (IST)
एफसीआइ गोदाम से मोह भंग नहीं हो रहा पूर्व ठेकेदार का
एफसीआइ गोदाम से मोह भंग नहीं हो रहा पूर्व ठेकेदार का

जागरण संवाददाता, सरायकेला : सरायकेला प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित एफसीआइ गोदाम इन दिनों राजनीति का अड्डा बना हुआ है। एफसीआइ के पूर्व ठेकेदार श्याम लाल अग्रवाल व उनके छोटे भाई प्रदीप कुमार अग्रवाल का एफसीआइ गोदाम से मोह भंग नहीं हो रहा है। दोनों भाई पूर्व निर्धारित समय के अनुसार प्रतिदिन एफसीआइ गोदाम में रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों भाई गोदाम से हो रहे खाद्यान्न की ढुलाई तक के कार्य को प्रभावित कर रहे हैं। एफसीआइ के वर्तमान ठेकेदार आनंद कुमार सिंह भी इस मामले से प्रताड़ित व प्रभावित हैं। आनंद कुमार सिंह ने इस मामले की मौखिक शिकायत एजीएम रोजेश राम से भी की। परंतु एजीएम ने जवाब दिया कि इन दोनों भाइयों के एफसीआइ गोदाम आने से उन्हें क्या परेशानी हो रही है। आनंद कुमार सिंह ने बताया कि इस माहौल में खाद्यान्न ढुलाई व खाद्यान्न के सुरक्षित रखरखाव में परेशानी हो रही है। गोदाम से जुड़े जन वितरण प्रणाली के दुकानदार भी प्रभावित हो रहे हैं। एफसीआइ गोदाम का औचक निरीक्षण किया गया है। बिना किसी आवश्यक कार्य के पूर्व संवेदक या उनके भाई एफसीआइ गोदाम रहकर वहां के कार्य को प्रभावित करते हैं, ऐसी शिकायत पायी गई तो उनके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। जांच के दौरान दोषी पाए जाने पर दोनों भाइयों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी। गरीब खाता धारियों के लिए खाद्यान्न वितरण में बाधा उत्पन्न करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

- रामकृष्ण कुमार, अनुमंडलाधिकारी, सरायकेला। सरना फिल्म्स ने यूट्यूब पर रिलीज किया नया गाना : रविवार को सरना फिल्म्स यूट्यूब चैनल पर नया गाना एसु धकड़ा रिलीज हुआ। इस अवसर पर दारोगा अरुण मुंडरी ने इस गाना को यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया। निर्माता सावन सोय ने बताया कि गाने की शूटिंग राजनगर, महाराजगंज व कुजू नदी के आसपास के क्षेत्रों में किया गया है। इस गाने में मिथाली होनहागा व राजूराज बिरूली ने शानदार अभिनय किया है। कैमरा राजा बारी व लवकुश हांसदा ने संभाला। साथी कलाकार राजनगर के पंकज हांसदा, राजू मार्डी, सुनाराम व झारखंड कोल बोदरा शामिल हैं। इस गाने को यूट्यूब चैनल सरना फिल्म्स पर देख सकते हैं। गाने की शूटिग के दौरान बीरबल हांसदा, दुर्गा मार्डी, महेश बिरूली, मनीष बानरा, फूलमती सिरका, मालती कुमारी, आयुष सोय आदि का विशेष योगदान रहा। सरना फिल्म्स के निर्माता सावन सोय हमेशा एक से बढ़कर एक हो भाषा के गाने बना रहे हैं। यही वजह है कि उनके गाने लोगों की जुबां पर हमेशा रहते हैं।

chat bot
आपका साथी