पावर सब स्टेशन के ब्रेकर में आई खराबी, बिजली गुल

खरसावां में गुरुवार को दिन भर बिजली की आपूर्ति अनियमित आपूर्ति से लोग परेशान रहे। उमस भरी गर्मी में बिजली गुल रहने से लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा..

JagranPublish:Fri, 30 Jul 2021 08:30 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 08:30 AM (IST)
पावर सब स्टेशन के ब्रेकर में आई खराबी, बिजली गुल
पावर सब स्टेशन के ब्रेकर में आई खराबी, बिजली गुल

जासं, खरसावां : खरसावां में गुरुवार को दिन भर बिजली की आपूर्ति अनियमित आपूर्ति से लोग परेशान रहे। उमस भरी गर्मी में बिजली गुल रहने से लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा। बिजली विभाग से संपर्क करने पर बताया गया कि बिजली गुल होने का मुख्य कारण बिजली विभाग के राजखरसावां स्थित पावर सब स्टेशन के ब्रेकर में तकनीकी खराबी आना है। बिजली बोर्ड के जेई उपेंद्र कुमार ने बताया किपावर सब स्टेशन के ब्रेकर में तकनीकी मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया गया है। ब्रेकर की मरम्मत कर बिजली आपूर्ति शुरू कर दी जाएगी। लॉटरी के माध्यम से पीएम आवास का आवंटन आज : शुक्रवार को सरायकेला नगर के टाउन हॉल में प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के तहत नोरोडीह में बन रहे आवास का लॉटरी के माध्यम से आवंटन होगा। नगर पंचायत के सिटी मैनेजर सुमित सुमन ने बताया कि नगर पंचायत की ओर से प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के तृतीय घटक भागीदारी में किफायती आवास के तहत नोरोडीह में 60 आवासों का निर्माण कराया जा रहा है। 38 आवासों का पूर्व में आवंटन हो चुका है। शेष 22 आवासों के लिए लाभुको ने पांच हजार रुपये जमा कर पंजीकरण कराया है। संबंधित लाभुकों को लॉटरी के माध्यम से आवास आवंटित किया जाएगा।

इधर, नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी राजीव रंजन को टाउन हॉल में विदाई दी जाएगी। नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी राजीव रंजन का तबादला कपाली नगर परिषद् के ईओ के रूप में हुआ है, जबकि कपाली नगर परिषद् के ईओ का तबादला सरायकेला नगर पंचायत में किया गया है।