राष्ट्रीय युवा संसद महोत्सव की उपविजेता अयति पहुंची ननिहाल

राष्ट्रीय युवा संसद महोत्सव की उपविजेता अयति पहुंची ननिहाल

शनिवार को डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के पूर्व प्रेसीडेंट रहे स्व. विश्वनाथ रथ की नतिनी अयति मिश्रा सरायकेला स्थित अपने ननिहाल पहुंची। इस अवसर पर उनका भव्य स्वागत किया गया। राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर नई दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय युवा संसद महोत्सव को जमशेदपुर की अयति मिश्रा ने भी संबोधित किया था..

Publish Date:Sun, 17 Jan 2021 08:30 AM (IST) Author: Jagran

जागरण संवाददाता, सरायकेला : शनिवार को डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के पूर्व प्रेसीडेंट रहे स्व. विश्वनाथ रथ की नतिनी अयति मिश्रा सरायकेला स्थित अपने ननिहाल पहुंची। इस अवसर पर उनका भव्य स्वागत किया गया। राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर नई दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय युवा संसद महोत्सव को जमशेदपुर की अयति मिश्रा ने भी संबोधित किया था। वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयति के संबोधन को सुनकर तारीफ की थी। प्रधानमंत्री से इससे संबंधित वीडियो क्लिप ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया था। मौके पर उनकी मौसी झरना रथ व उनके मामा अधिवक्ता कुणाल रथ समेत परिवार के सभी सदस्यों ने खुशी जाहिर की और अयति के निरंतर प्रगतिशील रहने की मंगलकामना की। टाटा स्टील में काम करते हैं अयति के पिता : अयति के मामा अधिवक्ता कुणाल रथ ने बताया कि अयति जमशेदपुर स्थित बारीडीह में अपने माता-पिता के साथ रहती है। पिता पिनाक पाणी टाटा स्टील में काम करते हैं और माता एकता मिश्रा बारीडीह हाई स्कूल में शिक्षिका हैं। अयति ने स्कूली शिक्षा हिलटाप स्कूल से पूरी की है। वर्तमान में गोखले इंस्टीट्यूट आफ इकोनामिक्स एंड पालीटिकल साइंस पुणे से स्नातक कर रही है। पीएं की शाबाशी जीवन का अनमोल पल : नेशनल यूथ पार्लियामेंट महोत्सव में उप विजेता रही अयति ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दी गई शाबाशी उनके जीवन का सबसे अनमोल पल है। सामूहिक दुष्कर्म मामले में ग्रामीणों ने की आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग : 11 जनवरी को कांड्रा थाना क्षेत्र स्थित पिंडराबेड़ा गांव के समीप स्कूटी सवार युवती के साथ जंगल में में किए गए सामूहिक दुष्कर्म मामले को लेकर ग्रामीणों ने शनिवार को बैठक की। बैठक में सर्वसम्मति से आरोपितों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की गई। बैठक में निर्णय लिया गया कि स्थानीय स्तर पर जल्द ही एक कमेटी गठित की जाएगी, जो अपराधिक गतिविधियों व अपराधिक तत्वों पर नजर रखेगी। आवश्यकता पड़ने पर पुलिस प्रशासन के सहयोग से इन पर लगाम लगाया जाएगा। थाना प्रभारी राजन कुमार ने लोगों से सहयोग की अपील करते हुए पुलिस को सूचना देने की गुजारिश की। इस अवसर पर कांड्रा थाना प्रभारी राजन कुमार, गम्हरिया थाना प्रभारी कृष्ण मुरारी, दिनेश ठाकुर, राहुल दुबे समेत कई पुलिस जवान उपस्थित थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.