हाट व डेली मार्केट के ठेकेदार का इकरारनामा होगा रद

सरायकेला नगर पंचायत के सभागार में अध्यक्षा मीनाक्षी पटनायक की अध्यक्षता में बोर्ड की बैठक हुई। जिसमें पूर्व की बैठक की संपुष्टि करते हुए कई योजनाओं का प्रस्ताव पारित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Jan 2020 05:49 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jan 2020 05:49 PM (IST)
हाट व डेली मार्केट के ठेकेदार का इकरारनामा होगा रद
हाट व डेली मार्केट के ठेकेदार का इकरारनामा होगा रद

जासं, सरायकेला : सरायकेला नगर पंचायत के सभागार में अध्यक्षा मीनाक्षी पटनायक की अध्यक्षता में बोर्ड की बैठक हुई। जिसमें पूर्व की बैठक की संपुष्टि करते हुए कई योजनाओं का प्रस्ताव पारित किया गया। बैठक में जुस्को जहां कार्य कर रहा है वहां पर रोड या पेवर ब्लॉक लगाकर पूर्ण करने का निर्देश दिया गया।

वहीं साप्ताहिक हाट एवं डेली मार्केट से ठेकेदार को नोटिस देने के उपरांत उनके द्वारा कोई जवाब नहीं देने पर उनके साथ किए गए इकरारनामा को रद करने का निर्णय लिया गया। नगर पंचायत क्षेत्र अंतर्गत निर्मित नाली एवं कलवर्ट का अभियंता से निरीक्षण करवा कर उसकी मरम्मत का प्रस्ताव पारित किया गया। कुमार विजय प्रताप की प्रतिमा कन्या उच्च विद्यालय में, संजय गांधी की प्रतिमा संजय चौक पर तथा अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा गैरेज चौक पर अनावरण करने, एमएसडब्ल्यू कंपनी को काली सूची में डालने, नगर पंचायत की दुकानों का सर्वे कर इकरारनामा के आधार पर दुकानों के किराया पर विचार करने, खराब स्ट्रीट लाइट को हटाकर नई स्ट्रीट लगाने, सैरात के तीन तालाबों की सफाई करने के लिए निविदा निकालने, कोर्ट के बगल में महिला आश्रय गृह निर्माण करने, नगर पंचायत के बाहर ग्रामीण क्षेत्र को जल संयोजन करने, सफाई कर्मियों को आठ घंटे कार्य करने व उसके अनुसार वेतन वृद्धि करने तथा भैरवशाल श्मशान घाट में निर्मित जगन्नाथ भवन में बिजली कनेक्शन कराने का प्रस्ताव पारित किया गया।

बैठक में सर्वसम्मति से रंजन त्रिवेदी के घर से प्रेम अग्रवाल के घर होते हुए कंसारी साही चौक तक, रंजन त्रिवेदी के घर गोपी होटल चौक से अजित पाणिग्राही के घर होते हुए पटनायक टोला चौक तक, श्रीकृष्ण मंदिर मिनो पटनायक के घर से हनुमान मंदिर चौक होते हुए संताली तालाब तक, दारोघा टोला से हनुमान मंदिर तक, मदनभाटी चौक से दारोघा साई होते हुए स्टेडियम रोड चौक तक, विनोद बिहारी चौक से पटनायक टोला चौक तक, स्व झाली रथ के घर से रामजी अग्रवाल के घर तक, गोपाल पटनायक के घर से शंभू पट्टनायक के घर तक नाली निर्माण का प्रस्ताव पारित किया गया। इसके अलावा गैरेज चौक में संतोषी मंदिर के सामने कलवर्ट निर्माण, तरुण सिंह के घर के सामने से परितोष पटनायक का घर होते हुए संताली तालाब तक नाली व सड़क निर्माण, मिलु डुंगरी हंसाउड़ी में तड़ित चरलक लगाने एवं रतन गोयल की दुकान से गोपी होटल तक पेवर ब्लॉक पथ निर्माण करने का प्रस्ताव पारित किया गया। बैठक में नपं उपाध्यक्ष मनोज कुमार चौधरी, कार्यपालक पदाधिकारी राजीव रंजन सिंह समेत सभी वार्ड पार्षद उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी