मोटरसाइकिल लूटकांड में पुलिस ने दो को दबोचा

सरायकेला-खरसावां जिले के सरायकेला थाना अंतर्गत बड़ा काकड़ा के समीप 21 नवंबर को दिनदहाड़े मोटरसाइकिल और पैसा लूट मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार के बाद दोनों आरोपितों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 05:59 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 05:59 PM (IST)
मोटरसाइकिल लूटकांड में पुलिस ने दो को दबोचा
मोटरसाइकिल लूटकांड में पुलिस ने दो को दबोचा

जासं, सरायकेला : सरायकेला-खरसावां जिले के सरायकेला थाना अंतर्गत बड़ा काकड़ा के समीप 21 नवंबर को दिनदहाड़े मोटरसाइकिल और पैसा लूट मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार के बाद दोनों आरोपितों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

इस मामले में सरायकेला थाना प्रभारी मनोहर कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित में एक छोटा कांकड़ा गांव निवासी अभिषेक वाजपेयी उर्फ फुचु और दूसरा पश्चिमी सिंहभूम जिले के कराईकेला निवासी सुमन शेखर मिश्रा उर्फ पप्पू मिश्रा है। पुलिस ने लूटी गई मोटरसाइकिल भी बरामद कर की। पूछताछ में दोनों ने अपराध भी स्वीकार कर लिया। पीड़ित मिरगी गांव निवासी मोहन लाला महतो की शिकायत पर सरायकेला थाना में मामला दर्ज किया गया था। प्राथमिकी में मोहन लाला महतो ने बताया था कि 21 नवंबर को दिन के 10:30 बजे मेरूडीह से अपनी मोटरसाइकिल से अपने घर मिरगी जा रहा था। इसी क्रम में बड़ा काकड़ा के आगे पुलिया के पास अज्ञात अपराधियों ने जबरन रोककर मोटरसाइकिल और पर्स लूट लिया था।

पुलिस अधीक्षक मोहम्मद अर्शी के निर्देश पर इस मामले में सहायक पुलिस अधीक्षक सह अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सरायकेला राकेश रंजन द्वारा सरायकेला थाना प्रभारी मनोहर कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर कांड का पर्दाफाश करते हुए लूटकांड में शामिल अपराधी एवं लूटी गई मोटरसाइकिल को पुलिस ने बरामद कर लिया। इस दौरान छापामारी टीम में थाना प्रभारी सहित पुलिस अवर निरीक्षक सुनील कुमार भोक्ता एवं सुनील सिंह सहित आरक्षी सलन लुगुन एवं बालचंद्र कुमार चौधरी शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी