करंट से युवक की मौत, आक्रोशित ने ओपी घेरा

जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र के वार्ड 24 झंडा मेला प्रेमनगर में मंगलवार की सुबह करंट से उमेश मंडल के 23 वर्षीय पुत्र बिट्टू मंडल की मौत हो गई। घटना से नाराज स्वजनों ने शव के साथ जिरवाबाड़ी ओपी का घेराव कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 08:42 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 08:42 PM (IST)
करंट से युवक की मौत, आक्रोशित ने ओपी घेरा
करंट से युवक की मौत, आक्रोशित ने ओपी घेरा

संवाद सहयोगी, साहिबंगज : जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र के वार्ड 24 झंडा मेला प्रेमनगर में मंगलवार की सुबह करंट से उमेश मंडल के 23 वर्षीय पुत्र बिट्टू मंडल की मौत हो गई। घटना से नाराज स्वजनों ने शव के साथ जिरवाबाड़ी ओपी का घेराव कर दिया। वे मुआवजा की मांग कर रहे थे।

खबर मिलते ही अनुमंडल पदाधिकारी हेमंत सती ओपी पहुंचे और आक्रोशित लोगों को शांत कराया। एसडीओ ने कहा कि मृतक के स्वजनों को विभाग की ओर से दो लाख रुपये मुआवजा और तत्काल दाह संस्कार के लिए 10 हजार रुपये दिया जाएगा। बिट्टू मंडल के स्वजनों ने बताया कि वह राजमिस्त्री का काम करता था। रोजाना की तरह सुबह 7.30 बजे काम करने के लिए घर से निकल था। इसी क्रम में घर से कुछ दूर जाने पर रास्ते में बिजली का तार गिरा हुआ था जिसमें सटने से घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि इस तरह की घटना पहले भी घट चुकी है। ताल व पोल के जर्जर होने की सूचना बिजली विभाग दी गई थी, लेकिन विभागीय लापरवाही के कारण आज फिर एक युवक की जान चली गई। बिजली विभाग द्वारा जानबूझ कर इसकी अनदेखी की जाती है। स्थानीय ग्रामीणों द्वारा बार-बार शिकायत करने के बाद भी आज तक बिजली विभाग द्वारा मेटेनेंस का काम नहीं किया गया। घटना के बाद बिट्टू मंडल के स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वह परिवार में अकेला कमाने वाला था।

chat bot
आपका साथी