80 लीटर देसी शराब के साथ युवक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी पतना (साहिबगंज) रांगा थाने की पुलिस ने बाइक से अवैध देसी शराब ले जा रहे बड

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 10:55 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 10:55 PM (IST)
80 लीटर  देसी शराब के साथ युवक गिरफ्तार
80 लीटर देसी शराब के साथ युवक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, पतना (साहिबगंज) : रांगा थाने की पुलिस ने बाइक से अवैध देसी शराब ले जा रहे बड़ा दिग्घी निवासी प्रकाश पंडित को गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

थाना प्रभारी अमन कुमार सिंह ने बताया कि गश्ती के दौरान बड़ा दिग्घी निवासी प्रकाश पंडित को दिग्घी फाटक के आगे मालिन जाने वाले रोड से 80 लीटर अवैध देसी शराब के साथ बाइक सहित गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के क्रम में उन्होंने अपने अन्य सहयोगी का नाम बताया है। फिलहाल पुलिस अनुसंधान कर रही है। छापेमारी के दौरान सादे लिबास में थाना प्रभारी अमन कुमार सिंह सहित अन्य पुलिस के जवान मौजूद थे। उधर, बरहड़वा आरपीएफ ने शुक्रवार की सुबह गुप्त सूचना पर धमधमिया रेलवे स्टेशन से लावारिस अवस्था में पड़े 300 एमएल का 100 बोतल देसी शराब जब्त की। बरहड़वा आरपीएफ इंस्पेक्टर प्रशांत भट्टाचार्य की मानें तो उन्हें धमधमिया स्टेशन से ट्रेन के माध्यम से शराब की तस्करी की सूचना मिली थी। इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जब्त शराब को उत्पाद विभाग को सौंप दिया गया। छापेमारी टीम में आरपीएफ इंस्पेक्टर प्रशांत भट्टाचार्य, एसआइ पी सरकार, संजय कुमार आदि मौजूद थे।

------------

तालझारी में नष्ट की 40 लीटर शराब

संवाद सहयोगी, तालझारी (साहिबगंज) : तालझारी थाना प्रभारी कैलाश कुमार ने गुरुवार की शाम अवैध शराब के अड्डों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की। इस दौरान उन्होंने सुखसेना के समीप महिलाओं द्वारा बेची जा रही करीब 40 लीटर अवैध शराब को नष्ट किया है। शराब विक्रेताओं को थाना प्रभारी कैलाश कुमार ने चेतावनी दी गई कि अवैध शराब की बिक्री वे लोग नहीं करें अन्यथा शराब जब्त करते हुए कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इससे शराब विक्रेताओं में हड़कंप मच गया है। कुछ देर के लिए वहां अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।

chat bot
आपका साथी