प्रेम प्रसंग में हुई विकास की हत्या

संवाद सहयोगी साहिबगंज प्रेम प्रसंग और पूर्व के विवाद की वजह से राजमहल थाना क्षेत्र के बेलदार

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 07:06 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 05:08 AM (IST)
प्रेम प्रसंग में हुई विकास की हत्या
प्रेम प्रसंग में हुई विकास की हत्या

संवाद सहयोगी, साहिबगंज : प्रेम प्रसंग और पूर्व के विवाद की वजह से राजमहल थाना क्षेत्र के बेलदारचक निवासी विकास कुमार साह उर्फ विक्की की हत्या गला रेतकर कर दी गई। उसी गांव के पांच युवकों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। सभी आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। कोर्ट में पेश करने के बाद सभी को जेल भेज दिया जाएगा।

एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने गुरुवार को पत्रकारों को बताया कि विकास के पिता प्रदीप कुमार साह के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी जिनमें पांच लोगों को आरोपित बनाया गया था। हत्या की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद मामले के खुलासे के लिए एसडीपीओ अरविद कुमार सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। टीम ने छापेमारी कर आरोपित मो. वकील आलम, मो. मुख्तार आलम उर्फ डब्बू, मो. मुज्जसिम अंसारी उर्फ मौजू, मो. अफजल अंसारी व चांद खां को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी ने बताया कि उनकी स्वीकारोक्ति बयान एवं अनुसंधान में यह बात सामने आई है कि प्रेम संबंध एवं पूर्व के विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया था। कहा कि हत्या में इस्तेमाल चाकू को आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने बरामद कर लिया है। इस छापेमारी अभियान में तालझारी थाना प्रभारी बीर बादल, राजमहल थाना प्रभारी चिरंजीत प्रसाद आदि शामिल थे।

गौरतलब हो कि बजरंग दल के उपखंड संयोजक विकास कुमार साह का शव मंगलवार की सुबह तालझारी कस्तूरबा के समीप से बरामद किया गया था। गला रेतकर उसकी हत्या कर दी गई थी।

chat bot
आपका साथी