राजू राय हत्याकांड में दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी साहिबगंज बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चिड़ैयाटोक निवासी ट्रक चा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 09:01 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 09:01 PM (IST)
राजू राय हत्याकांड में दो गिरफ्तार
राजू राय हत्याकांड में दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, साहिबगंज : बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चिड़ैयाटोक निवासी ट्रक चालक राजू राय की हत्या में पुलिस ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महादेवगंज निवासी रमेश कुमार व झगरूचौकी निवासी गौतम कुमार रविदास को गिरफ्तार किया है। दोनों ट्रक चालक हैं। पूछताछ के बाद रविवार को दोनों को जेल भेज दिया गया। यह जानकारी एसडीपीओ राजेंद्र दुबे ने दी।

उन्होंने बताया कि जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र के झगरूचौकी रेलवे क्रासिग के बगल से 12 अप्रैल को अज्ञात शव बरामद हुआ था। बाद में शव की पहचान बलजीत कुमार ने भाई राजू कुमार राय के रूप में की। बलजीत कुमार ने जिरवाबाड़ी ओपी में बेगूसराय के ही बरौनी थाना क्षेत्र के चकवली गांव निवासी ट्रक चालक राकेश कुमार व पुष्पराज कंपनी के दो अन्य चालकों पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसके बाद मामले के उद्भेदन के लिए एसपी ने उनके नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था। टीम ने पेशेवर एवं तकनीकि सहयोग से घटना में शामिल महादेवगंज निवासी रमेश कुमार उर्फ कुंदन रिखियासन व झगरूचौकी निवासी गौतम कुमार को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि दोनों ने पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार किया है। बताया कि 11 अप्रैल को रमेश कुमार व गौतम कुमार ने राजू को सुअर का मीट खिलाने के बहाने महादेवगंज स्थित ब्रह्मादेव यादव के पेट्रोल पंप के समीप एक होटल में बुलाया। वहां सभी ने मीट खाया और शराब पी। इसी क्रम में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद उन दोनों ने उसे मारकर रेलवे लाइन के किनारे फेंक दिया। उन्होंने बताया की घटना में मृतक का मोबाइल भी बरामद हुई है जो गौतम कुमार द्वारा यह मोबाइल बेच दिया गया था। उसे भी पुलिस द्वारा बरामद कर लिया गया है। एसडीपीओ ने बताया कि इस घटना में शामिल एक और आरोपित का नाम आया है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। शीघ्र ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कबूतरखोपी निवासी भैरो यादव गिरफ्तार

साहिबगंज : मारपीट व गोली चलाने के आरोपित कबूतरखोपी निवासी भैरो यादव को जिरवाबाड़ी ओपी पुलिस ने गिरफ्तार किया। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया। एसडीपीओ राजेंद्र कुमार दुबे ने बताया कि केसकर्ता भीषण यादव ने अंतेश यादव, त्रिवेणी यादव, भैरो उर्फ अखिलेश यादव, राजीव व अनिल पर मारपीट करने व दहशत फैलाने की नीयत से गोली चलाने का आरपो लगाया था। अंतेश व त्रिवेणी यादव को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। भैरो उर्फ अखिलेश, राजीव व अनिल को पुलिस तलाश रही थी। वीरेंद्र भगत ने भी एक मामला दर्ज कराया था जिनमें भी भैरो यादव वांछित था।

chat bot
आपका साथी