दंडाधिकारी की मौजूदगी में निकाला गया शव

संवाद सहयोगी साहिबगंज/हिरणपुर पाकुड़ जिले के हिरणपुर की छात्रा रिया कुमारी के शव

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 05:12 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 05:12 PM (IST)
दंडाधिकारी की मौजूदगी में निकाला गया शव
दंडाधिकारी की मौजूदगी में निकाला गया शव

संवाद सहयोगी, साहिबगंज/हिरणपुर : पाकुड़ जिले के हिरणपुर की छात्रा रिया कुमारी के शव को मंगलवार को दंडाधिकारी महेंद्र मांझी की निगरानी में मुनीलाल श्मशान घाट में गड्ढा खोदकर निकाला गया। इसके बाद स्वजनों को सौंप दिया गया। स्वजन शव अपने साथ ले गए। शव निकालने की वीडियोग्राफी भी कराई गई।

गौरतलब हो कि रिया कुमारी का शव 25 फरवरी को रांगा थाना क्षेत्र की लखीपुर पंचायत में कोड़ाडीह संताली टोला से बरामद किया गया था। शव की पहचान नहीं हो पायी थी। इस वजह से पोस्टमार्टम के बाद शव को दफना दिया गया। सोमवार को सूचना मिलने पर रिया के स्वजन आए और कपड़ों से उसकी पहचान की। इसके बाद स्वजन शव देने की मांग करने लगे। इस वजह से मंगलवार को शव को निकाला गया। इस मामले में पुलिस ने पूछताछ के लिए बरहेट से कुछ युवकों को हिरासत में लिया है। हालांकि, पुलिस इस संबंध में अभी कुछ भी बताने से इन्कार कर रही है। एसडीपीओ पीके मिश्रा ने कहा कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। रिया बरहड़वा के झिकिटिया में किराए के मकान में रहती थी तथा बीएसके कॉलेज में पढ़ती थी।

शव गांव पहुंचते ही बिलख पड़े स्वजन :

रिया का शव मंगलवार को उसके गांव सुंदरपुर पहुंचा। शव पहुंचते ही स्वजन बिलख पड़े। शव को देखने के लिए रिया के घर पर भीड़ उमड़ पड़ी। हर किसी के आंखों में आंसू छलक रहे थे। गांव में मातम का माहौल बन गया। शव को देख मृतका की मां दहाड़ मारकर रोने लगी। मृतका की दो बहनें भी चित्कार करने लगी। आसपास के लोग भी अपनी आंसू नहीं रोक पाए। स्वजनों ने बताया कि राजमहल श्मशान घाट में विधिवत दाह संस्कार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी