जल्द लें सेमेस्टर तीन की परीक्षा

संवाद सहयोगी कोटालपोखर (साहिबगंज) बीएसके महाविद्यालय बरहड़वा में बुधवार को एनएसयूआइ ने

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 05:28 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 05:28 PM (IST)
जल्द लें सेमेस्टर तीन की परीक्षा
जल्द लें सेमेस्टर तीन की परीक्षा

संवाद सहयोगी, कोटालपोखर (साहिबगंज) : बीएसके महाविद्यालय बरहड़वा में बुधवार को एनएसयूआइ ने कॉलेज अध्यक्ष थॉमस रॉबर्ट के नेतृत्व में प्राचार्य डॉ सुधीर कुमार सिंह को बीवीओसी (आइटी) के छात्रों की पढ़ाई लंबे समय से रुके होने की समस्या को लेकर ज्ञापन सौंपा। छात्रों को सेमेस्टर दो में प्रोमोट करने तथा सेमेस्टर तीन की परीक्षा जल्द लेकर उनके सत्र को नियमित करने की मांग की गई।

ज्ञात हो कि कोविड-19 के बाद इस सत्र की पढ़ाई अभी तक नियमित नहीं हो पाई है। साथ ही सेमेस्टर वन की हुई परीक्षा का अंकपत्र भी अभी तक नहीं मिल पाया। इसे भी भेज दिए जाने का मांग की गई। साथ ही आइटी वाले छात्रों को अलग से क्लास रूम दिए जाने की मांग की गई। मौके पर प्रो. श्याम किशोर सिंह, एनएसयूआइ के महासचिव तोफाइल शेख, सचिव जाहिर, विक्की, देवराज एवं अन्य छात्र मौजूद थे।

शिबू सोरेन डिग्री कॉलेज में हुई परीक्षा

बोरियो: शिबू सोरेन डिग्री कॉलेज में भारत एवं राज्य सरकार के दिशा निर्देश पर बुधवार को शारीरिक दूरी का पालन करते हुए सेमेस्टर तीन एवं पांच की परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से ली गई। प्रभारी प्राचार्य बीएन ठाकुर ने बताया कि परीक्षा हॉल का जायजा लिया गया। शारीरिक दूरी का पालन करते हुए परीक्षा ली गई। इस दौरान परीक्षा नियंत्रक प्रो. नजरूल इस्लाम, मनीष सिन्हा, मेरी सोरेन, तिरपता सिन्हा, रानी प्रवीण, संगीता सोरेन, नागराज राय, मौसम सिंह, रवि कुमार, भोला साह, सोनिया कुमारी मौजूद थे।

शारीरिक दूरी का पालन कर हुई प्रायोगिक परीक्षा

संवाद सहयोगी, साहिबगंज: बीसीए सेमेस्टर- छह की प्रायोगिक परीक्षा बुधवार को शारीरिक दूरी का पालन करते हुए ली गई। प्रभारी प्राचार्य डा. अनिल कुमार ने केंद्र का निरीक्षण किया और परीक्षा के दौरान छात्रों को मास्क लगाने का निर्देश दिया। बाहरी परीक्षक के तौर पर एसपी कॉलेज दुमका से विमल मरांडी व संत जेवियर कॉलेज महारो से अमरेश बोस परीक्षा लेने आए हैं। इसकी जानकारी बीसीए के प्रो. प्रकाश रंजन ने दी है।

chat bot
आपका साथी