महाविद्यालय में लगाई सुझाव व शिकायत पेटी

अभाविप की राजमहल इकाई ने मंगलवार को बीएलएनएल बोहरा महाविद्यालय में छात्र-छात्राओं के शैक्षणिक समस्याओं के निराकरण के लिए सुझाव सह शिकायत पेटी कालेज मंत्री रोहित पासवान के नेतृत्व में लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 08:10 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 08:10 PM (IST)
महाविद्यालय में लगाई सुझाव व शिकायत पेटी
महाविद्यालय में लगाई सुझाव व शिकायत पेटी

संवाद सहयोगी, राजमहल (साहिबगंज): अभाविप की राजमहल इकाई ने मंगलवार को बीएलएनएल बोहरा महाविद्यालय में छात्र-छात्राओं के शैक्षणिक समस्याओं के निराकरण के लिए सुझाव सह शिकायत पेटी कालेज मंत्री रोहित पासवान के नेतृत्व में लगाया।

इस दौरान अंकित राय ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों के कई ऐसे विद्यार्थी होते हैं जो अपनी परेशानी को शिक्षकों या महाविद्यालय कर्मियों के सामने नहीं रख पाते हैं। वैसे विद्यार्थियों की सहायता के लिए परिषद द्वारा महाविद्यालय परिसर में सुझाव सह शिकायत पेटी लगाई गई है। इसके माध्यम से विद्यार्थी अपने बातों को लिखकर उस पर डाल सकते हैं। इसके बाद परिषद कालेज के सहयोग से समस्या का निराकरण करने का हर संभव प्रयास करेंगे। प्रभारी प्राचार्य डा. हरिशंकर सिंह ने कहा कि महाविद्यालय में सुझाव पेटी लगाई गई है। यह सराहनीय पहल है। शैक्षणिक समस्याओं को लेकर या छात्रों को जब भी कोई समस्या हो तो परिषद् कार्यकर्ता या छात्र बेहिचक आकर वार्ता कर सकते हैं। विद्यार्थियों के समस्याओं का निराकरण किया जाएगा। मौके पर आदित्य प्रताप, अमित तूरी, कबिद्र पासवान, हर्ष देव, अली हुसैन, शमीम अख्तर, शौविक बर्मन, संतोष बिन सहित अन्य भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी