बरहेट में पत्नी समझ दामाद ने सास को चाकू घोंपा, मौत

संवाद सहयोगी बरहेट (साहिबगंज) बरहेट थाना क्षेत्र के हरिशचंद्रपुर गांव में बुधवार की र

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 05:49 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 05:49 PM (IST)
बरहेट में पत्नी समझ दामाद ने सास को चाकू घोंपा, मौत
बरहेट में पत्नी समझ दामाद ने सास को चाकू घोंपा, मौत

संवाद सहयोगी, बरहेट (साहिबगंज) : बरहेट थाना क्षेत्र के हरिशचंद्रपुर गांव में बुधवार की रात उधवा प्रखंड के कुसमा गांव निवासी ताला बाबू टुडू ने अपनी सास 53 वर्षीय छिब्बा सोरेन की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया। सूचना मिलने पर गुरुवार को बरहेट थाने की पुलिस पहुंची और शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसडीपीओ पीके मिश्रा ने भी मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

जानकारी के अनुसार हरिशचंद्रपुर निवासी छिब्बा सोरेन की बेटी की शादी उधवा के कुसमा गांव निवासी ताला बाबू टुडू से हुई। ताला का आपराधिक इतिहास रहा है। एक मामले में पुलिस उसे गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी थी। वह लंबे समय तक जेल में रहा। इधर, ताला बाबू की पत्नी अक्सर जेल में उससे मिलने जाती थी। इसी क्रम में उसकी घनिष्ठता वहां तैनात प्रकाश उरांव नामक सिपाही से हो गई। प्रकाश ताला बाबू की गैर मौजूदगी में उसके घर भी आने जाने लगा। जेल से छूटकर आने के बाद एक दिन ताला बाबू ने सिपाही को अपने घर में धर दबोचा तथा मारपीट कर दी। इस मामले में उक्त सिपाही को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था बाद में समझौता होने के बाद वह सिपाही जेल से निकला। इधर, उसकी पत्नी ने ताला बाबू का साथ छोड़ दिया और अपने मायके आकर रहने लगी। पत्नी की हत्या की नीयत से ताला बुधवार की रात अपनी ससुराल पहुंचा और सोये अवस्था में अपनी सास पर ही चाकू से वार कर दिया और उसे मृत समझ कर वहां से भाग निकला। बताया जाता है कि ताला बाबू की पत्नी रात में अपने मामा के घर चली गई थी जिस वजह से वह बच गई। गुरुवार की सुबह चौकीदार ने मामले की सूचना थाने को दी। इसके बाद एसडीपीओ पीके मिश्रा, बरहेट थाना प्रभारी गौरव कुमार, सअनि सतानंद तिवारी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को जब्त कर लिया।

------

ताला बाबू टुडू का आपराधिक इतिहास रहा है। किसी बात को लेकर उसका अपनी पत्नी से अनबन हुई थी। पत्नी मायके में आकर रहने लगी। वह अपनी पत्नी की हत्या करने की नीयत से आया था लेकिन धोखे में सास की हत्या कर दी। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

पीके मिश्रा, एसडीपीओ, बरहड़वा

chat bot
आपका साथी