चोरी की बाइक के साथ शटर कटर गिरोह का सदस्य धराया

उत्तरी बेगमगंज पंचायत के बेलमोड़ से राधानगर थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना पर चोरी की मोटरसाइकिल व मोबाइल के साथ शटर कटर गिरोह के सदस्य युसूफ शेख को गिरफ्तार किया है। वह उत्तर पलाशगाछी पंचायत के खट्टीटोला का रहनेवाला है। इससे पूर्व उसने ओडिशा आंध्रप्रदेश के हैदराबाद तथा चेन्नई जैसी कई जगहों पर चोरी को अंजाम दे चुका है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 07:10 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 07:10 PM (IST)
चोरी की बाइक के साथ शटर कटर गिरोह का सदस्य धराया
चोरी की बाइक के साथ शटर कटर गिरोह का सदस्य धराया

संवाद सहयोगी, उधवा (साहिबगंज) : उत्तरी बेगमगंज पंचायत के बेलमोड़ से राधानगर थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना पर चोरी की मोटरसाइकिल व मोबाइल के साथ शटर कटर गिरोह के सदस्य युसूफ शेख को गिरफ्तार किया है। वह उत्तर पलाशगाछी पंचायत के खट्टीटोला का रहनेवाला है। इससे पूर्व वह ओडिशा, आंध्रप्रदेश के हैदराबाद तथा चेन्नई जैसी कई जगहों पर चोरी को अंजाम दे चुका है। चोरी में कुख्यात युसूफ शेख कई बार जेल भी जा चुका है। उसे पुलिस ने रविवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

थाना प्रभारी कुंदनकांत विमल ने अपने कार्यकाल कक्ष में बताया कि शनिवार की शाम करीब पांच बजे गुप्त सूचना मिली थी कि कुख्यात युसूफ शेख उत्तरी बेगमगंज पंचायत के बेलमोड़ में चोरी की बाइक बेचने के लिए आया है। इसी आधार पर पुलिस ने बेलमोड़ से चोरी की बाइक जेएच 18 एच 0664 व मोबाइल के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया। युसूफ शेख ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया है कि 26 दिसबंर 2020 को ओड़िशा के कटक थाना क्षेत्र की एक मोबाइल दुकान से 90 पीस स्मार्टफोन चोरी की थी। इस मामले में दुकानदार ने कटक थाने में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व मोबाइल लोकेशन के आधार पर उत्तर पलाशगाछी पंचायत अंतर्गत खट्टीटोला निवासी युसूफ शेख की संलिप्तता पायी थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि युसूफ शेख का अपराधिक इतिहास लंबा हैं। विगत आठ वर्ष पूर्व चेन्नई में सोना चोरी के आरोप में जेल जा चुका हैं। छह वर्ष पूर्व हैदराबाद में युसूफ शेख अपने मित्रों के साथ करोड़ों रुपये की सोना चोरी की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में भी वह जेल जा चुका है। छापेमारी दल में थाना प्रभारी कुंदनकांत विमल, पुलिस अवर निरीक्षक नीतीश राय, सहायक अवर निरीक्षक नथई राम आदि थे।

chat bot
आपका साथी