बच्चों को नियमित भेजें स्कूल

उत्क्रमित मध्य विद्यालय राजगांव के प्रबंधन समिति के अध्यक्ष संजय पासवान एवं प्रधानाध्यापक राजेंद्र प्रसाद यादव ने पोषक क्षेत्र में घूम घूम कर ग्रामीणों से मुलाकात की और बच्चों को नियमित स्कूल भेजने की अपील की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 08:45 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 08:45 PM (IST)
बच्चों को नियमित भेजें स्कूल
बच्चों को नियमित भेजें स्कूल

संवाद सहयोगी, मंडरो (साहिबगंज) : उत्क्रमित मध्य विद्यालय, राजगांव के प्रबंधन समिति के अध्यक्ष संजय पासवान एवं प्रधानाध्यापक राजेंद्र प्रसाद यादव ने पोषक क्षेत्र में घूम घूम कर ग्रामीणों से मुलाकात की और बच्चों को नियमित स्कूल भेजने की अपील की। बताया कि शिक्षा ही बच्चे के जीवन का आधार है। भवन बनाने के लिए पहले नींव डाली जाती है उसी प्रकार बच्चों के जीवन के भी शिक्षा आवश्यक है। शिक्षित समाज से ही हमारा और हमारे देश का विकास होगा। उन्होंने कहा कि शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए सरकार बच्चों को निश्शुल्क कापी, किताब, बैग, साइकिल, मध्याह्न भोजन, छात्रवृति आदि दे रही है। सरकार की तरह आपलोग भी अपने बच्चों को स्कूल भेजने में अपनी जिम्मेवारी निभाएं। मौके पर उपाध्यक्ष सोनी देवी सहित अभिभावक उपस्थित थे।

हंगामे की वजह से नहीं हुआ अध्यक्ष का चुनाव

संवाद सहयोगी, तीनपहाड़ : उत्क्रमित उच्च विद्यालय, धुलियार में मंगलवार को प्रबंधन समिति की बैठक सचिव स्नेहलता राज की अध्यक्षता में हुई। इसमें बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित हुए। इस दौरान हो हल्ला के बीच प्रबंधन समिति के 12 सदस्य का चयन कर लिया गया परंतु अध्यक्ष तथा उपाध्यक्ष का चयन नहीं हो सका। इस दौरान पर्यवेक्षक अनिरुद्ध प्रसाद यादव ने कहा अध्यक्ष तथा उपाध्यक्ष का चुनाव नहीं हो सका है। यह बाद में होगा। इस दौरान एएसआइ मोहन दास, राजकिशोर सिंह, गोपालजी सिंह, दीपक राम, तोपन मंडल, संजय रुंज, मुंशी टुडू, अनिल मंडल आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी