रिजर्व किया स्कॉर्पियो, रास्ते में लूटी

जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र में सोमवार की देर संध्या एक स्कार्पियो की छिनतई की बात सामने आ रही है। स्कर्पियो नंबर जेएच 01 वाई 5571 रांगा थाना क्षेत्र के पतना निवासी रामप्रवेश सिंह की है। सूचना मिलने पर जिरवाबाड़ी व मिर्जाचौकी थाना की पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की। थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति ने सोमवार को इसकी सूचना दी थी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। छानबीन के बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। बताया जाता है कि दो लोगों ने गाड़ी को पतना से मिर्जाचौकी जाने के लिए बुक किया था। दोनों गाड़ी को मिर्जाचौकी के बदले पहाड़ की ओर ले जाया गया। जहां मारपीट करने के बाद चालक को उतार दिया गया और दोनों बदमाश स्कर्पियो लेकर चले गये।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 08:55 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2020 08:55 PM (IST)
रिजर्व किया स्कॉर्पियो, रास्ते में लूटी
रिजर्व किया स्कॉर्पियो, रास्ते में लूटी

साहिबगंज : जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र में सोमवार की देर संध्या रिजर्व किए स्कॉर्पियो को बदमाशों ने लूट ली। स्कॉर्पियो जेएच 01 वाई 5571 रांगा थाना क्षेत्र के पतना निवासी रामप्रवेश सिंह की है। सूचना पर जिरवाबाड़ी व मिर्जाचौकी थाना की पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की।

थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति ने सोमवार को इसकी सूचना दी थी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जीरवाबाड़ी ओपी में दर्ज प्राथमिकी में रांगा निवासी जमीरुद़दीन अंसारी ने बताया है कि सोमवार की शाम साढ़े चार बजे अपने मालिक राम प्रवेश सिंह का स्कॉर्पियो जेएच 01 वाई 5571 को लेकर बरहड़वा से मिर्जाचौकी जाने के लिए रवाना हुआ। इसी बीच अंबाडीहा तालाब के पास दोनों यात्री ने पेशाब करने के लिए स्कार्पियो रुकवाया। उतरते ही उसका मुंह दाब दिया व गाली गलौज करते हुए रिवाल्वर सटा दिया। साथ ही मारपीट की। चाबी नहीं देने पर जान से मार की धमकी दी। उसी वक्त दो और आदमी लाल बाइक से आए व चाकू सटा दिया व चाबी छीन ली। इसके बाद स्कॉर्पियो लेकर भाग गये। बाद में एक ट्रक गुजर रहा था। उसने रोककर हमारी बात सुनी व ट्रक में महादेवगंज चौक पर छोड़ दिया। वहां से टेम्पो पकड़कर साहिबगंज स्टेशन आया। वनांचल ट्रेन से बरहड़वा पहुंचकर मालिक को जानकारी दी। बाद में रात में ही साहिबगंज पहुंचकर जीरवाबाड़ी ओपी में मामला दर्ज कराया। स्कार्पियो चालक ने बताया कि उसका पेन कार्ड, ड्राइइविंग लाइसेंस व पर्स में रखा 300 रुपया तथा मोबाइल नंबर 7635090598 था। वह भी छिनतई कर ली गई।

chat bot
आपका साथी