धक्का मारकर भागनेवाले ऑटो चालक को पकड़ा

संवाद सहयोगी साहिबगंज पटेल चौक के नजदीक शुक्रवार की रात धक्का मारकर भागनेवाले ऑटो

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 07:24 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 07:24 PM (IST)
धक्का मारकर भागनेवाले ऑटो चालक को पकड़ा
धक्का मारकर भागनेवाले ऑटो चालक को पकड़ा

संवाद सहयोगी, साहिबगंज :पटेल चौक के नजदीक शुक्रवार की रात धक्का मारकर भागनेवाले ऑटो चालक गोलू साह को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। वह ग‌र्ल्स स्कूल रोड का रहनेवाला है। उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

शुक्रवार की रात साहिबगंज कॉलेज की ओर से जा रहे ऑटो ने पटेल चौक पर सब्जी मंडी निवासी 29 वर्षीय विक्रम कुमार रजक उर्फ विक्की रजक को धक्का मारकर फरार हो गया था। अस्पताल ले जाने के दौरान घायल विक्रम रजक की मौत हो गई थी। स्थानीय लोगों ने आरोपित ऑटो चालक को बाद में खोज निकाला तथा पुलिस के हवाले कर दिया। नगर थाना ने ऑटो भी जब्त कर लिया। शनिवार को नगर पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा कर स्वजनों को सौंप दिया।

इधर, नगर थाना प्रभारी अनंत आर्या ने सड़क दुर्घटना में मृत विक्रम कुमार रजक के घर पहुंच कर घटना से संबंधित जानकारी मृतक के स्वजनों से ली। थान में दुर्घटना में हुई मौत को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

थाना प्रभारी ने बताया कि नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपित गोलू साह को कोविड-19 की जांच कराने के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। दूसरी तरफ मृतक के स्वजनों का घटना के बाद रो रो कर बुरा हाल है। दो वर्ष पूर्व सुल्तानगंज में विक्रम कुमार रजक की शादी हुई थी। पांच महीना की बेटी है। पत्नी व स्वजन का रो रो कर बुरा हाल है। पिता और भाई के साथ मिलकर धोबी का कार्य व मजदूरी करके घर परिवार चलाता था।

chat bot
आपका साथी