ड्राइविंग करते मोबाइल फोन का नहीं करें इस्तेमाल

उत्क्रमित मध्य विद्यालय बोरियो में मंगलवार को थाना प्राभारी राजेश टुडू के नेतृत्व में 30वें राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्?ताह का शुभारम्भ किया गया। सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा के थीम पर आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित वर्ग सप्तम और अष्टम के छात्रों को संबोधित करते हुए थाना प्राभारी राजेश टुडू ने कहा कि सड़क पर होने वाली अधिकांश दुर्घटनाएं मानवीय भूल के कारण होती है। 15 से 40 वर्ष की उम्र के लोग सड़क हादसे का शिकार होते है। ऐसे में वाहन प्रयोग करते समय सावधानियां बरतने की जरूत है। सुरक्षित व सुख

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Feb 2019 05:58 PM (IST) Updated:Tue, 05 Feb 2019 05:58 PM (IST)
ड्राइविंग करते मोबाइल फोन का नहीं करें इस्तेमाल
ड्राइविंग करते मोबाइल फोन का नहीं करें इस्तेमाल

साहिबगंज/बोरियो : सड़क सुरक्षा सप्ताह पर जागरूकता को लेकर मंगलवार को शहर मिडिल स्कूल तालाब में बच्चों के लिए निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रधान शिक्षक मनोज कुमार व अशोक साह आदि मौजूद थे।

बोरियो के उत्क्रमित मध्य विद्यालय में मंगलवार को थाना प्रभारी राजेश टुडू ने राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह का शुभारंभ किया। सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा के थीम पर आयोजित कार्यक्रम में सातवीं और आठवीं के छात्रों को संबोधित करते हुए थाना प्रभारी ने कहा कि सड़क पर होने वाली अधिकांश दुर्घटनाएं मानवीय भूल के कारण होती है। 15 से 40 वर्ष की उम्र के लोग सड़क हादसे का शिकार होते है। ऐसे में वाहन प्रयोग करते समय सावधानियां बरतने की जरूरत है। सुरक्षित व सुखद यात्रा के लिए दोपहिया वाहन चालकों को हेलमेट का इस्तेमाल करना चाहिए। ड्राइ¨वग के दौरान मोबाइल का इस्तेमाल नहीं करें। जेब्रा क्रॉ¨सग का प्रयोग करने की बात कही। कहा कि सड़क दुर्घटनाओं के पीड़ितों की मदद करते हुए बिना किसी हिचकिचाहट के पहल करनी चाहिए। मौके पर एएसआइ मनोज शर्मा, प्रभारी प्रधानाध्यापिका कुसुम कुमारी, शिक्षक संतोष कुमार, मुकेश कुमार, चंद्रदेव साह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी