मधुपुर की जीत से झामुमो-कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं में खुशी

संवाद सहयोगी साहिबगंज/पतना मधुपुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में झामुमो प्रत्याशी हाफीज

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 05:57 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 05:57 PM (IST)
मधुपुर की जीत से झामुमो-कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं में खुशी
मधुपुर की जीत से झामुमो-कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं में खुशी

संवाद सहयोगी, साहिबगंज/पतना : मधुपुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में झामुमो प्रत्याशी हाफीजुल हसन की जीत से झामुमो-कांग्रेस के नेताओं व कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। लोगों ने एक दूसरे को मोबाइल पर मैसेज कर जीत की खुशी का इजहार किया। नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जीत पर झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन तथा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को बधाई दी है। मधुपुर उपचुनाव में झामुमो की जीत पर झामुमो के पतना प्रखंड अध्यक्ष गुरु हेंब्रम, मो शहबाज, संजय गोस्वामी, महेश साहा, राजू यादव, फागू मंडल, जितेंद्र यादव, संदीप भगत सहित तमाम झामुमो नेता काफी खुश नजर आए। एक दूसरे को वाट्सएप व इंटरनेट मीडिया के जरिए बधाई दी। संजय गोस्वामी ने कहा कि झारखंड में हेमंत सोरेन के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार में सूबे में विकास हो रहा है। उस विकास को देखकर ही लोगों ने झामुमो को वोट के माध्यम से विश्वास दिखाया है।

-----

राज्य में तीन बार उपचुनाव हुआ है जिसमें झामुमो ने सभी उपचुनाव जीत हासिल की है। इसका सारा श्रेय हेमंत सोरेन को जाता है। झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन, हेमंत सोरेन तथा झामुमो के नवनिर्वाचित विधायक को बहुत बहुत बधाई।

शाहजहां अंसारी, झामुमो जिला अध्यक्ष, साहिबगंज

--------

लोग भाजपा की नीति को अच्छी तरह से जान चुके हैं। अब लोग भाजपा के चक्कर में नहीं पड़ने वाले हैं झारखंड में हुए तीन उपचुनाव में ये बात साबित हो चुकी है। जीत का श्रेय हेमंत सोरेन को जाता है। विधायक हाफीजुल हसन को बधाई।

अनुकूल चंद्र मिश्रा, कांग्रेस जिला अध्यक्ष साहिबगंज

chat bot
आपका साथी