झामुमो नेता ने किया आग्रह, जरूर लगवाएं टीका

संवाद सहयोगी तालझारी (साहिबगंज) कोरोना के लगातार बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए प्रखंड

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 04:45 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 04:45 PM (IST)
झामुमो नेता ने किया आग्रह, जरूर लगवाएं टीका
झामुमो नेता ने किया आग्रह, जरूर लगवाएं टीका

संवाद सहयोगी, तालझारी (साहिबगंज) : कोरोना के लगातार बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए प्रखंड की विभिन्न पंचायतों में विशेष कैंप लगाकर 45 साल से ऊपर के लोगों को टीका लगाया जा रहा है। मंगलवार को तालझारी प्रखंड परिसर में स्थित वैक्सीन सेंटर में झारखंड मुक्ति मोर्चा के युवा जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद शमीम ने पहली व भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिला महामंत्री लखन पंडित ने दूसरी डोज ली।

इसके बाद मो. शमीम ने कहा कि टीका पूरी तरह सुरक्षित है। इसे लोगों को लगवाना चाहिए। वैक्सीन से किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। बीडीओ साइमन मरांडी ने बताया कि टीका से ही हम लोग कोरोना को हरा सकेंगे। सभी राजनीति पार्टी के लोग भी टीका लगवा रहे हैं। सभी स्वस्थ हैं। अफवाह पर ध्यान ना देते हुए टीका लगवाएं। विशेष कैंप में इस माह में अब तक 1114 लोगों को टीका लगाया गया है। इस दौरान पंचायत सेवक सौरव कुमार, एएनएम भूमिका लकड़ा, श्यामकांत साह, राजाराम ठाकुर आदि मौजूद थे।

गंगा प्रहरी ने चलाया कोरोना जागरूकता अभियान

संवाद सहयोगी, साहिबगंज : भारतीय वन्यजीव संस्थान देहरादून व नमामि गंगे की ओर से गंगा प्रहरी स्पेयरहेड टीम ने जिले के विभिन्न स्थानों पर कोविड-19 से जागरूकता अभियान चलाया। मंगलवार को राजमहल प्रखंड के कन्हैया स्थान, मंगल हाट चौक, कस्बा गांव तथा राजमहल बाजार के तीनपहाड़ मोड़ पर स्थानीय जन समुदाय, राहगीरों, दुकानदारों, गाड़ी चालकों एवं सवारियों के बीच कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता अभियान चलाया गया। सभी लोगों को अनिवार्य रूप से मास्क का उपयोग करने, सैनिटाइजर का उपयोग तथा शारीरिक दूरी बनाए रखने को कहा। जिनकी उम्र 45 वर्ष से ज्यादा हो चुकी है उन सभी लोगों को कोरोना वैक्सीन लेने की सलाह दी गई। दुकानदारों एवं फल सब्जी-फल बेचने वालों से भी मास्क का उपयोग करते हुए और ग्राहकों को भी मास्क का उपयोग करने पर ही सामान देने की बात बतायी गयी। इस जागरूकता अभियान में गंगा प्रहरी स्पेयरहेड टीम के रामनिरंजन कुमार, संतोष कुमार मंडल, मणिकांत कुमार, स्पेयरहेड क्लस्टर लीडर राजेश कुमार उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी