ग्रामीण चिकित्सक ने रची थी हत्या की साजिश

संवाद सहयोगी साहिबगंज बरहड़वा थाना क्षेत्र के इस्लामपुर निवासी सोहेल हुसैन हत्याकांड में

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 06:11 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 06:11 PM (IST)
ग्रामीण चिकित्सक ने रची थी हत्या की साजिश
ग्रामीण चिकित्सक ने रची थी हत्या की साजिश

संवाद सहयोगी, साहिबगंज : बरहड़वा थाना क्षेत्र के इस्लामपुर निवासी सोहेल हुसैन हत्याकांड में पुलिस ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आपसी रंजिश में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। घटना में प्रयुक्त एक टीवीएस अपाचे मोटरसाइकिल, दो कट्टा, 12 कारतूस व पांच एंड्राइड मोबाइल पुलिस ने बरामद किया है। फरार तीन आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। यह जानकारी मंगलवार को पुलिस लाइन परिसर में पुलिस कप्तान अनुरंजन किस्पोट्टा ने पत्रकारों को दी। उन्होंने कहा कि शनिवार की शाम सोहेल हुसैन की हत्या रांगा थाना क्षेत्र के धरमपुर में स्थित राजेश साह के क्लिनिक में गोली मारकर कर दी गई थी।

सोहेल हत्याकांड में मुख्य भूमिका ग्रामीण चिकित्सक राजेश साह ने निभाई। उसी ने सोहेल को बुलाया और सहयोगियों के साथ गोली मार दी। इस संबंध में मृतक सोहेल की पत्नी रीमा बीवी ने तीनपहाड़ के पंकज लाला व संदीप साह, क्लिनिक संचालक राजेश साह, मिथुन मंडल, दिनेश पंडित व तीन अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी। मामले का उद्भेदन के लिए बरहड़वा एसडीपीओ प्रमोद कुमार मिश्रा के नेतृत्व में एक टीम गठन किया गया। टीम के सदस्यों ने पेशेवर एवं तकनीकी सहयोग से राजेश साह, संजर आलम, रंजीत चौधरी उर्फ छोटू चौधरी, संदीप कुमार साह व विनय प्रमाणिक को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपियों ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में घटना में संलिप्ता स्वीकार की है।

पकड़े गए आरोपितों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त अपाचे मोटरसाइकिल एवं कट्टा भी बरामद कर लिया गया है। एसपी ने बताया कि इस हत्याकांड में अभी और कुछ लोगों की गिरफ्तारी बाकी है जिसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। बताया कि गिरफ्तार आरोपितों के अतिरिक्त सोहेल हुसैन का भी पूर्व में आपराधिक इतिहास रहा है। कई थानों में सोहेल पर प्राथमिकी दर्ज है।

chat bot
आपका साथी