मारपीट व गाली गलौज के दो मामले में प्राथमिकी

संवाद सहयोगी तालझारी (साहिबगंज) तालझारी थाने में सोमवार को डायन कह कर मारपीट करने

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 05:39 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 05:14 AM (IST)
मारपीट व गाली गलौज के दो मामले में प्राथमिकी
मारपीट व गाली गलौज के दो मामले में प्राथमिकी

संवाद सहयोगी, तालझारी (साहिबगंज): तालझारी थाने में सोमवार को डायन कह कर मारपीट करने व जमीन विवाद को लेकर जान से मारने की धमकी देने के दो अलग- अलग मामले दर्ज किए गए हैं।

मसकलैया निवासी कुतिया मंडलाईन ने आवेदन में गांव के सात व्यक्ति पर घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। बताया कि 24 सितंबर को गांव का ही विषपत मंडल, सुरेश मंडल, छगू मंडल, शिवजी मंडल, सुभाष मंडल, चमरू मंडल, विफली देवी एवं तारनी ने उसके घर आए और कहा कि तुम जमीन पर नहीं जाएगी। जाने पर जान से मार देंगे। इसका विरोध करने पर लाठी डंडा पीट कर घायल कर दिया। गांव के लोगों ने पहुंच कर किसी तरह बचाया।

वहीं थाना क्षेत्र के भोजलटोला सकरीगली निवासी हेमलता देवी ने घर में अकेला देखकर गांव के राजेश मंडल, उसकी पत्नी ललित देवी एवं बेटा पुरूषोत्तम मंडल पर डायन कह कर घर में घुसकर मारपीट व गालीगलौज करने का आरोप लगाया है। हेमलता ने कहा कि राजेश मंडल व अन्य डायन कहकर बाहर निकलने को कहा जब आंगन में निकली तो सबने मिलकर मारपीट कर खून निकाल दिया। हल्ला करने पर ग्रामीणों व पति पहुंचे तो तीनों भाग गए।

थाना प्रभारी बीर बादल ने बताया कि दोनों मामला में आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की छानबीन की जा रही है ।

chat bot
आपका साथी