सरकार के फैसले का सभी ने किया स्वागत

जाटी साहिबगंज राज्य में लगातार बड़ रहे कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्र

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 09:23 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 09:23 PM (IST)
सरकार के फैसले का सभी ने किया स्वागत
सरकार के फैसले का सभी ने किया स्वागत

जाटी, साहिबगंज : राज्य में लगातार बड़ रहे कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मंगलवार को 22 से 29 अप्रैल तक संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा कर दी। कई दिनों से लोग इसकी मांग भी कर रहे थे। पक्ष-विपक्ष के लोगों ने एक स्वर से लॉकडाउन का समर्थन किया है। कहा कि सरकार ने बहुत अच्छा कदम उठाया है। लॉकडाउन बहुत जरूरी था। इससे कोरोना वायरस की चेन टूटेगी और संक्रमितों की संख्या में कमी आएगी। हालांकि, कुछ लोगों का कहना कि सरकार को काफी पूर्व ही यह निर्णय ले लेना चाहिए था। सरकार को रोज खाने कमाने वाले लोगों का लिए भी व्यवस्था करनी चाहिए।

-------------

कोरोना महामारी की प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। इस समय कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने का एकमात्र उपाय लॉकडाउन है। इसलिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का यह फैसला सही है।

मनोहरलाल चौहान, ग्रामीण, बरहड़वा

-----------

साहिबगंज और पाकुड़ कोरोना तीव्र गति से पांव पसार रहा है। कई लोगों की जान जा चुकी है। इस विषम परिस्थिति में कोरोना को रोकने के लिए एकमात्र उपाय लॉकडाउन था। सरकार का फैसला सही है।

कमील अहमद, दुकानदार, श्रीकुंड

----------

कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। इसके बाद भी कुछ लोग सड़कों पर निकल जाते थे। ऐसे में कोरोना संक्रमण को नियंत्रण में लाने के लिए लॉकडाउन बहुत जरूरी था। सरकार का फैसला स्वागत योग्य है।

तपेश्वर प्रसाद साहा, मयूरकोला, कोटालपोखर

-----------

जान है तो जहान है। सरकार को और भी पहले लॉकडाउन लगा देना चाहिए था। जिस प्रकार से लोग संक्रमित हो रहे हैं इसे देखते हुए लॉकडाउन बहुत जरूरी है। लॉकडाउन लगने से कोरोना की चेन टूटेगी।

कमल महावर, शिक्षक, चौक बाजार, साहिबगंज

--------

स्थिति काफी भयावह है। इसे देखते हुए लॉकडाउन काफी जरूरी था। हालांकि, सरकार को रोज कमाने खाने वाले दिहाड़ी मजदूरों के लिए राशन की व्यवस्था भी कर देनी चाहिए ताकि उनके समक्ष भुखमरी न आए।

कुमारी गरिमा, सकरोगढ़ साहिबगंज

-------------

लॉकडाउन बहुत ही जरूरी था। कोरोना वायरस की चपेट में आने से कई लोग की मौत हो चुकी है। लॉकडाउन लगने से कोरोना की चेन टूटेगी और सक्रमण में कमी आएगी। सरकार के इस कदम का हम स्वागत करते हैं।

संजय दीवान, चौक बाजार, साहिबगंज

------------

लगातार जिस प्रकार लोग संक्रमित हो रहे हैं और मौत हो रही है इसे देखते हुए लॉकडाउन बहुत जरूरी हो गया था। अब सरकार ने लॉकडाउन लगा ही दिया है जिसका हर व्यक्ति को पालन करना चाहिए तभी जाकर कोरोना वायरस की चेन टूटेगी।

चंदेश्वर प्रसाद सिन्हा, जेएन राय रोड, साहिबगंज

-----------

कोरोना महामारी लगातार बढ़ रही है। इसकी रोकथाम के लिए एक सप्ताह का लॉकडाउन लगाना जरूरी था। जान है तो जहान है। सरकार के इस कदम से कोरोना संक्रमण की चेन टूटेगी और लोगों को राहत मिलेगी।

मंडल मरांडी, बोरियो

----------

कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए एक सप्ताह का लॉकडाउन जरूरी था। मुख्यमंत्री का फैसला जनहित में है। उम्मीद है कि सरकार के इस निर्णय से स्थिति नियंत्रित होगी। ऐसा न होने पर इसे बढ़ाने पर भी सरकार को विचार करना चाहिए।

मुख्तार आलम, बोरियो

chat bot
आपका साथी