डीडीसी के स्टोनो के साथ मारपीट से कर्मचारियों में उबाल

जागरण संवाददाता साहिबगंज डीडीसी के स्टोनो विनोद कुमार वर्मा के साथ बोरियो विधायक लोबिन

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Jun 2021 08:00 PM (IST) Updated:Sat, 26 Jun 2021 08:00 PM (IST)
डीडीसी के स्टोनो के साथ मारपीट से कर्मचारियों में उबाल
डीडीसी के स्टोनो के साथ मारपीट से कर्मचारियों में उबाल

जागरण संवाददाता, साहिबगंज : डीडीसी के स्टोनो विनोद कुमार वर्मा के साथ बोरियो विधायक लोबिन हेंब्रम के पुत्र सह विधायक प्रतिनिधि अजय हेम्ब्रम द्वारा मारपीट करने के बाद कर्मचारियों में उबाल है। शनिवार को अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ की बैठक सिदो-कान्हू सभागार में हुई। इसमें घटना की निदा करते हुए विधायक प्रतिनिधि की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की गई। ऐसा न होने पर कर्मी सोमवार से काला बिल्ला लगाकर कार्य करेंगे। कर्मियों की सुरक्षा के लिए कलेक्ट्रेट परिसर में पुलिस कैंप स्थापित करने व विनोद कुमार वर्मा व उनके स्वजनों को सुरक्षा उपलब्ध करने की मांग की गई। । सोमवार को कर्मचारियों का प्रतिनिधिमंडल डीसी व एसपी से भी मिलेगा। आरोपित की गिरफ्तारी न होने पर उग्र आंदोलन किया जाएगा। बैठक की अध्यक्षता कर्मचारी महासंघ के छोटू मथियस बेसरा ने की। इसमें महासंघ के जिला सचिव राजीव पांडेय, संजीत कुमार चौधरी, आशुतोष कुमार दूबे, पंकज कुमार झा, सुनील मनोहर गुप्ता, उपेंद्र प्रसाद कुंवर, विनोद कुमार वर्मा आदि शामिल थे।

झामुमो सरकार में सरकारी कर्मी सुरक्षित नहीं : राजमहल विधायक अनंत ओझा ने डीडीसी के स्टोनो विनोद कुमार वर्मा के साथ हुई मारपीट की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। कहा कि झामुमो सरकार में सरकारी अधिकारी-कर्मचारी भी सुरक्षित नहीं है। राज्य में विकास कार्य पूरी तरह ठप है। सत्ताधारी पार्टी के विधायकों को उसकी कोई चिता नहीं है। कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच और दोषी विधायक प्रतिनिधि पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

विधायक प्रतिनिधि ईसीएल में कार्यरत : भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष रेणुका मुर्मू ने डीडीसी कार्यालय के कर्मी के साथ मारपीट की घटना की कड़ी निदा की है। कहा कि सत्ताधारी पार्टी के विधायक व उनके प्रतिनिधि सत्ता के नशे में चूर हैं। विधायक लोबिन हेंब्रम को अपना प्रतिनिधि बनाने के लिए कोई व्यक्ति नहीं मिला तो उन्होंने अपने बेटे को ही प्रतिनिधि बना दिया। अजय हेंब्रम के ईसीएल में भी काम करने की बात सामने आ रही है। कोई सरकारी कर्मी विधायक प्रतिनिधि कैसे बन गया यह जांच का विषय है। अजय हेंब्रम ईसीएल में ड्यूटी करते हैं या अपने पिता का काम देखते हैं?

chat bot
आपका साथी