15 दिन बाद फिर खुला बिजली कार्यालय

एक पखवाड़े के बाद उधवा चौक पर स्थित विद्युत कार्यालय में मंगलवार से फिर से काम काज शुरू किया गया है।इस संबंध में स्थानीय उपभोक्ता को बिजली बिल जमा करने में परेशानी हो रही थी।उधवा प्रखंड मुख्यालय स्थित बंधन बैंक के समीप बिजली विभाग का विगत 15 दिनों से बंद रहने के कारण उपभोक्ता परेशान थे। 26 पंचायतों के हजारों विद्युत उपभोक्ता अपना बकाया राशि जमा नहीं करा पा रहे थे। उपभोक्ताओं का आरोप था कि बिजली विभाग के अधिकारी मनमानी तरीके से विगत 15 दिनों से बिजली कार्यालय बंद करा दिया था। इससे उपभोक्ताओं की समस्या उत्पन्न हो गई थी।कनीय अभियंता विद्युत उधवा बीरेन्द्र उरांव ने बताया कि स्टाफ की कमी के कारण बिजली कार्यालय में कामकाज बाधित था।मंगलवार से बिजली कार्यालय में कामकाज शुरू कर दिया गया है तथा उन्होंने स्वयं मौजूद रहकर उपभोक्ताओं की समस्या की जानकारी ली

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 07:04 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2020 07:04 PM (IST)
15 दिन बाद फिर खुला बिजली कार्यालय
15 दिन बाद फिर खुला बिजली कार्यालय

संवाद सहयोगी, उधवा(साहिबगंज): एक पखवाड़े के बाद उधवा चौक पर स्थित बिजली कार्यालय में मंगलवार से फिर से काम काज शुरू किया गया है। कार्यालय बंद रहने से स्थानीय उपभोक्ता को बिजली बिल जमा करने में परेशानी हो रही थी।

26 पंचायतों के हजारों विद्युत उपभोक्ता अपना बकाए बिल की राशि जमा नहीं करा पा रहे थे। उपभोक्ताओं का आरोप था कि बिजली विभाग के अधिकारी मनमाने तरीके से विगत 15 दिनों से बिजली कार्यालय बंद कर दिए थे। इससे उपभोक्ताओं की समस्या उत्पन्न हो गई थी। कनीय अभियंता बीरेंद्र उरांव ने बताया कि स्टाफ की कमी के कारण बिजली कार्यालय में कामकाज बाधित था। मंगलवार से कामकाज शुरू कर दिया गया है। खुद मौजूद रहकर उपभोक्ताओं की समस्या की जानकारी ली है। बिजली कार्यालय चालू होने से अब उपभोक्ताओं को बकाया राशि जमा करने के लिए राजमहल कार्यालय जाना नहीं पड़ेगा।

chat bot
आपका साथी